सीएम ने मांगा बेरी में कमल खिलाने के लिए समर्थन, हाथ उठा कर मिला जनसमर्थन

Spread the love

सीएम मनोहर लाल ने कहा, झज्जर और रोहतक मेरे अपने जिले, मेरा बचपन जहां बीता वहां से बेरी मात्र 10 किलोमीटर दूर
बेरी विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत, सीएम को सुनने के लिए हर गांव मेेें उमड़ा जनहुजूम
बेरी (झज्जर), समाचार क्यारी संजय शर्मा रवि कुमार :- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने बेरी से अपना पुराना लगाव जाहिर करते हुए बताया कि जहां मेरा बचपन बीता उस गांव से मात्र दस किलोमीटर दूर बेरी है। बचपन में एक-साथ खेलने-कूदने के साथ-साथ अनेक स्मृतियां मेरे अपने रोहतक व झज्जर जिले से जुड़ी है। मुख्यमंत्री सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम के तहत बेरी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। गांव-गांव हुए गर्मजोशी भरे स्वागत से गदगद मुख्यमंत्री ने खुलकर सरकार की उपलब्धियों, पूर्व सरकारों की विफलताओं व क्षेत्र से जुड़ी अपनी यादों को ग्रामीणों के साथ सांझा किया।
जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री के साथ हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री औमप्रकाश धनखड़, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, सांसद डा. अरविंद शर्मा, सांसद संजय भाटिया, जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, सीएम के ओएसडी भूपेश्वर दयाल, मीडिया ओएसडी अमित आर्य सहित अनेक वरिष्ठ नेता भी बेरी पहुंचे।
श्री मनोहर लाल ने कहा कि मेरिट पर नौकरी देने की व्यवस्था से प्रदेश में एक सकारात्मक माहौल बना है। अब नौकरी के लिए अभिभावकों को किल्ले नहीं बेचने पड़ते साथ ही सिफारिश के लिए किसी के चक्कर भी नहीं लगाने पड़ते। भ्रष्टाचार मुक्त शासन से सरकार के प्रति समाज में विश्वास बढ़ा है। उन्होंने हरियाणा की वर्तमान सरकार व पूर्व सरकार के बीच अंतर स्पष्ट करते हुए बताया कि जनता की सेवा करना अलग विषय है और राज भोग कर अपना घर भरना अलग विषय है। उन्होंने खुद को जनता का चौकीदार मानते हुए कहा कि हम जनता की सेवा करने के भाव से कार्य कर रहे हैं।
जन आशीर्वाद यात्रा को बेरी विधानसभा क्षेत्र में मिले जनसमर्थन से उत्साहित मुख्यमंत्री ने बेरी से कमल खिलाने की बात कही। जिस पर लोगों ने हाथ उठाकर मुख्यमंत्री की बात का समर्थन किया। बेरी विधानसभा क्षेत्र के गांव धांदलान में भाजपा नेता विक्रम कादियान ने मुख्यमंत्री को तलवार भेंट की।
बेरी विधानसभा क्षेत्र में इन स्थानों पर हुआ जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत :
जन आशीर्वाद यात्रा जिला में सोमवार को रोहतक जिला के गढ़ी-सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र से बेरी विधानसभा क्षेत्र में भापड़ौदा मोड़ से दाखिल हुई। भापड़ौदा मोड़ पर से बेरी विधानसभा क्षेत्र के गांव दुल्हेड़ा-डाबोदा तक जगह-जगह स्वागत हुआ। भापड़ौदा मोड़ पर मोहित राठी, गांव बरहाणा में ग्लोबल स्कूल पर अनूप अहलावत, वहीं बरहाणा गांव में आयोजित अन्य कार्यक्रम में संदीप बरहाणा, गांगटान में संदीप अहलावत, अमित अहलावत व संदीप देशवाल, डीघल में प्रदीप अहलावत, डीघल बाइपास पर जोगेंद्र अहलावत, धांदलान में विक्रम कादियान, गोच्छी में योगेश अहलावत, बेरी में हर्बल पार्क पर शिव कुमार रंगीला, दुजाना चौक पर चेयरमैन मनीष शर्मा, देवी चौक पर सुभाष शर्मा, शिव चौक पर राजेंद्र सुहाग, धौड़ चौक पर बिल्लू चेयरमैन, वजीरपुर में मोहित चतर सिंह, जहाजगढ़ में धर्म सिंह कादियान व श्रीभगवान कादियान, गांव दुल्हेड़ा में अशोक राठी व संदीप देशवाल, गांव डाबौदा में रत्न सागर तथा गांव रोहद में मोहित राठी ने यात्रा का स्वागत किया।