सीएम मनोहर लाल आज झज्जर में कार्यकर्ताओं का करेंगे अभिनंदन

कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने लिया कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह स्थल का जायजा

झज्जर में पुरानी तहसील परिसर के सामने स्थित मैदान में शनिवार की सुबह आठ बजे आरंभ होगा कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह

झज्जर, समाचार क्यारी ,सुनील कुमार ,हिमांशु:- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल शनिवार, 8 जून की सुबह आठ बजे आर्य नगर में कोसली मोड पुरानी तहसील परिसर के सामने स्थित मैदान पर कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में भाजपा कार्यकर्ताओं, पन्ना प्रमुख, बूथ प्रमुख, शक्ति केंद्र पालक आदि को लोकसभा चुनाव में पार्टी की विजय पर सम्मानित करेंगे। कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शुक्रवार को कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया। उपायुक्त संजय जून तथा प्रवर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार भी इस दौरान साथ रहे।
कृषि मंत्री श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को पुन: देश की बागडोर सौंपने के लिए रोहतक सहित हरियाणा की सभी 10 सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने में पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल राज्य के सभी जिलों में जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की विजय के उपरांत पहली बार मुख्यमंत्री झज्जर जिला में पहुंच रहे हैं और मुख्यमंत्री द्वारा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करना एक अविस्मरणीय पल होगा। यह समारोह जिला में भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साहवर्धन का कार्य करेगा।
कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ने कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह स्थल का निरीक्षण करते हुए आवश्यक तैयारियों को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने समारोह स्थल के आस-पास यातायात व्यवस्था, कार्यक्रम में बैठने के इंतजाम, पीने के पानी, स्वच्छता सहित विभिन्न इंतजामों को लेकर भी जानकारी ली। कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में रोहतक के नवनिर्वाचित सांसद डा.अरविंद शर्मा व बहादुरगढ़ से विधायक नरेश कौशिक सहित भाजपा के अनेक वरिष्ठ नेता भी भागीदारी करेंगे।
 इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, जिला परिषद अध्यक्ष परमजीत सौलधा, उपाध्यक्ष योगेश सिलानी के अतिरिक्त झज्जर की एसडीएम शिखा सहित अन्य विभागीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *