रोहतक में खिला कमल भाजपा कार्यकर्ताओं की जीतोड़ मेहनत का नतीजा: रवि बापौडा़

Spread the love

परिवारवाद का हुआ अंत, युवाओं,बुजुर्गों और रोहतक लोकसभा के मतदाताओं का जताया आभार।

भिवानी, रोहतक लोकसभा से सांसद अरविंद शर्मा के नजदीकी भाजपा युवा नेता रवि बापोडा़ ने उनकी जीत पर सभी सहयोगियों का आभार जताया। रवि बापौडा़ ने इस जीत को परिवारवाद का अंत बताते हुए, युवाओं, बुजुर्गो एवं संघर्षरत कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत बताया। इस बार हरियाणा की 10 की दस सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है। इनमें सबसे अहम रोहतक की सीट मानी जा रही थी। यहां शुरु से ही कांटे का मुकाबला रहा लेकिन अंत में राष्ट्रवाद की जीत हुई। अरविंद शर्मा क्षेत्रवाद और जातिवाद से ऊपर उठकर काम करने वाले सांसद अबकि बार रोहतक लोकसभा को मिले हैं।
भाजपा नेता रवि बापोडा़ ने कहा कि इस बार देश के कोटी-कोटी नागरिकों ने नरेन्दर मोदी जैसे फ़कीर की झोली को भर दिया।


रवि बापौडा़ ने कहा कि 2019 के मतदान का आंकड़ा अपने आप में लोकतांत्रिक विश्व के इतिहास की सबसे बड़ी घटना है , उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वह बदइरादे से, बदनियत से कोई काम नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने लिए कुछ नहीं चाहिए, उनके समय का पल पल और शरीर का कण-कण देशवासियों के लिए समर्पित है।
युवा नेता रवि बापोडा़ कहा कि, हम न रुके, न झुके, न थके. कभी हम दो हो गए, तो भी और आज दोबारा आ गए, तो भी. दो से दोबारा आने की यात्रा में कई उतार चढ़ाव आए. हम दो थे, तब भी निराश नहीं हुए. अब दोबारा आए हैं तब भी न नम्रता छोड़ेगे, न विवेक को छोड़ेंगे, न हमारे आदर्शों को छोड़ेंगे, न हमारे संस्कारों को छोड़ेंगे.’ भाजपा की जीत के लिए युवाओं का आभार प्रकट करते हुए युवा भाजपा नेता रवि बापौडा़ ने कहा, ‘अगर कोई विजयी हुआ है तो हिंदुस्तान विजयी हुआ है. अगर कोई विजयी हुआ है तो लोकतंत्र विजयी हुआ है, जनता-जनार्दन विजयी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *