डीसी संजय जुन ने बहादुरगढ़ विधान सभा क्षेत्र में किया मतदान केंद्रों का दौरा

बहादुरगढ़ ,समाचार क्यारी:  रविवार को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए हरियाणा प्रदेश में मत देने का सिलसिला शांति पूर्वक पूर्ण हुआ झज्जर प्रशासन द्वारा इन चुनावों को लेकर कई तरह की मुहिम पहले से ही चलाई जा रही थी रविवार को वोटिंग के दौरान उपायुक्त झज्जर संजय जुन ने बहादुरगढ़ शहर में बने आदर्श मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया । इस दौरान केंद्र में मौजूद सभी तरह की कार्यकारिणी का निरीक्षण करने के बाद डीसी संजय जून में मतदाताओं से बात की और उनसे उनकी राय और अनुभव मांगे ताकि अगले चुनाव में उनका इस्तेमाल किया जा सके ।
लोकतंत्र के सबसे बड़े त्यौहार में पूरा प्रदेश प्रशासन और आमजन एकतार मैं साथ बंधे नजर आए बहादुरगढ़ निर्वाचन क्षेत्र के शहर में स्थित एसआर सेंचुरी स्कूल परिसर में बने पी डब्लू डी मतदान केंद्र मैं मतदान करने के बाद लौटती महिलाएं हर्षित नजर आईं।
आपको बता दें कि इन चुनावों में झज्जर प्रशासन द्वारा सखी और आदर्श मतदान केंद्र खासतौर पर बनवाए गए थे और यह दोनों ही तरह के केंद्र आम जनता के आकर्षण का केंद्र रहे आपको बता दें कि सच्ची मतदान केंद्रों की सजावट कुछ अलग तरीके से की गई थी जिसमें गुब्बारों से लेकर रंगीन पर दो और कई तरह के गमलों का इस्तेमाल किया गया था प्रशासन के द्वारा मतदाताओं को मतदान केंद्रों की ओर आकर्षित करना था सखी मतदान केंद्रों में मतदान करने के बाद लौटती महिलाओं ने प्रशासन के इस कदम की प्रशंसा की और आगे इसको इसी तरह बनाए रखने की उम्मीद भी जताई ।
” म्हारा मतदान लोकतंत्र की जान “
यह नारा पिछले लंबे समय से झज्जर प्रशासन द्वारा पूरे क्षेत्र में हर मुमकिन तरीके से पहुंचाया जा रहा है ताकि मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा सके बता दें कि कुछ समय पहले झज्जर प्रशासन द्वारा एक मुहिम भी चलाई गई थी जिसके अंतर्गत पूरे प्रदेश खासतौर पर झज्जर में लोगों को मतदान करने और इसकी अहमियत के बारे में जागरूक करने की बात की गई थी ।
रविवार को शासन की इन सभी योजनाओं ने अपना रंग दिखाया और लोकसभा चुनाव 2019 लोकतंत्र के सबसे बड़े त्यौहार में हरियाणा और बहादुरगढ़ का हर हिसा रंगा नजर आया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *