फुटबाल प्रतियोगिता में विजेता बामला की टीम ने जीता एक लाख का ईनाम

बहादुरगढ, सुनील कुमार/हिमांशु शर्मा: गांव नूना माजरा में पूर्व खिलाडियों की स्मृति में आयोजित 4 दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का रविवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ समापन हुआ। समापन समारोह में प्रमुख समाजसेवी एवं आरजे अस्पताल के चेयरमैन राजेश जून ने बतौर मुख्यातिथि विजेता टीम को एक लाख रूपये की ईनामी राशि से सम्मानित किया गया, जबकि दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम के लिए 71

 

हजार रूपये का ईनाम दिया गया। फाईनल मुकाबला कडौदा व बामला की टीमों के बीच रहा। जिसमें बामला की टीम विजेता रही। जिसे एक लाख रूपये का पुरस्कार प्रदान कर राजेश जून ने सम्मानित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजसेवी राजेश जून ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग हैं और खेल भारतीय संस्कृति में रचे-बसे हैं। उन्होंने कहा कि खेल न केवल आज नौकरियों व आर्थिक रूप से मजबूती देते हैं बल्कि खिलाड़ी उसके परिवार व गांव का सम्मान भी बढ़ाते हैं। इसलिए युवाओं को खेलों में विशेष रूप से रूचि लेनी चाहिए और हार-जीत को दिल से न लगाएं बल्कि हारने वाले खिलाड़ी को और ज्यादा उत्साह व संकल्प के साथ अगली बार मैदान जीतने के लिए मेहनत करनी चाहिए।

 

आयोजकों ने बताया कि पिछले 25 वर्षों से आयोजित पंचायती फुटबाल प्रतियोगिता का पहला ईनाम राजेश जून द्वारा ही दिया जाता है और प्रतियोगिता में इस बार विभिन्न स्थानों की 60 टीमें भाग ले रही हैं। खेल प्रतियोगिता पूर्व में नामी खिलाड़ी रहे स्व. धर्मसिंह, स्व. जंगसिंह, स्व. भीमसिंह, स्व. सुंदर सिंह, स्व. महेन्द्र सिंह भोकल, स्व. बंटी जून आदि की स्मृति में आयोजित कराई जाती है। कार्यक्रम में प्रदीप, विक्की जून, नरेश जून, अमित दलाल, सन्नी जून, जस्सी जून, राजकुमार, रिंकू पहलवान, अशोक प्रधान, नीरज, सुरेन्द्र जून, सुखवेन्द्र जून आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *