एचएल सिटी बहादुरगढ़ में खुली नई पुलिस चौकी

एसपी श्री पंकज नैन ने किया उद्घाटन

बहादुरगढ़ क्षेत्र में एक नई पुलिस चौकी स्थापित की गई है। हाइवे पर अपराधों की रोकथाम के लिए झज्जर पुलिस की ओर से बहादुरगढ़ में एक और पुलिस चौकी स्थापित की गई है। एचएल सिटी में स्थापित इस पुलिस चौकी का निर्माण आधुनिक तरीके से किया गया है। चौकी में आने वाले शिकायत कर्ता व पुलिस जवानों की सुविधाओ का विशेष ध्यान रखा गया है। नई पुलिस चौकी एचएल सिटी के उद्घाटन के पश्चात एसपी श्री पंकज नैन आईपीएस , एडिशनल एसपी शशांक कुमार सावन,  डीएसपी बहादुरगढ़ अजायब सिंह ने चौकी का बारीकी से निरीक्षण किया।
               मंगलवार की शाम को विशेष रूप से बहादुरगढ़ पहुचे पुलिस अधीक्षक श्री पंकज नैन ने एचएल सिटी पुलिस चौकी का शुभारंभ किया । चौकी का शुभारम्भ करते हुए एसपी श्री पंकज नैन ने कहा कि कानून एवम शांति व्यवस्था को सुचारू बनाये रखने के लिए जिला पुलिस गंभीरता से प्रयासरत है। बहादुरगढ बाईपास व आसपास के ग्रामीण एरिया में पुलिस की लगातार मौजूदगी एवम निगरानी को मध्येनजर रखते हुए एचएल सिटी पुलिस चौकी स्थापित की गई है। बहादुरगढ़ इलाके में पिछले दिनों ही दो नए थाने बनाए गए थे। आमजन की सुविधा के लिये अब एचएल सिटी में एक नई चौकी बना दी गई है। इससे निश्चित ही कानून व्यवस्था मजबूत होगी। विशेषकर हाईवे पर होने वाली अपराधिक वारदातों को रोकने में काफी मदद मिलेगी।
             थाना सदर बहादुरगढ के अंतर्गत यह चौकी सदर थाने से सम्बंधित बहादुरगढ बाईपास व आसपास के ग्रामीण क्षेत्र को  कवर करेगी। एएसआई मनोज कुमार को प्रथम चौकी प्रभारी व मुख्य सिपाही देवेंद्र को मुंशी तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक श्री पंकज नैन ने एचएल सिटी में पुलिस चौकी की स्थापना में सहयोग करने पर एचएल सिटी के डायरेक्टर राकेश जून का धन्यवाद किया। पुलिस चौकी एचएल सिटी के एरिया में  नयागांव,सोलधा, एचएल सिटी सेक्टर 37 , बालोर, सिद्धिपुर लोवा , इस्सरहेड़ी,  सेक्टर 13 तथा नुना माजरा आदि को शामिल किया गया है। आमजन की सुविधा के लिए पुलिस चौकी एचएल सिटी में लैंडलाइन फोन नंबर  01276 297610 भी उपलब्ध कराया गया है। इस अवसर पर एडिशनल एसपी शशांक सावन, डीएसपी बहादुरगढ अजायब सिंह, एसएचओ सदर बहादुरगढ निरीक्षक सज्जन सिंह, एचएल सिटी के निदेशक राकेश जून व अन्य मौजूद रहे।
Attachments area

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *