नौकरी की तलाश कर रहें हैं तो आपके लिए खुशखबरी, खबर पढऩी है और नौकरी के लिए अप्लाई करना

Spread the love

गर आप 10वीं और 12वीं पास है और नौकरी की तलाश कर रहें हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इससे के लिए बस आपकों यह खबर पढऩी है और इस नौकरी के लिए अप्लाई करना हैै, जी हां।

क्योंकि दिल्ली विकास प्राधिकरण ने स्टेनोग्राफर, जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट डायरेक्टर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। सभी उम्मीदवारों से निवेदन है कि इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियां पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

 

भर्ती विवरण:-
विभाग का नाम-
 दिल्ली विकास प्राधिकरण।

रिक्त पदों की संख्या-विभिन्न पद।

रिक्त पदों का नाम-
1. स्टेनोग्राफर।
2. जूनियर इंजीनियर।
3. असिस्टेंट डायरेक्टर।
4.असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर
5. जूनियर लॉ ऑफिसर।
6. प्लानिंग असिस्टेंट।
7. प्रोग्रामर।
8. नायब तहसीलदार।
9. अन्य विभिन्न पद।

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 22-01-2018।

शैक्षिक योग्यता- दसवीं/ बारहवीं/ स्नातक/ आईटीआई/ डिप्लोमा/पोस्ट ग्रेजुएशन अथवा इसके समकक्ष डिग्री होना आवश्यक है। कृपया सटीक जानकारी के लिए इस रोजगार के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें।

आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु 18-35 साल की उम्र के बीच होनी चाहिए। कृपया सटीक जानकारी के लिए इस रोजगार के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें।

चयन प्रक्रिया- इस सरकारी नौकरी के लिए रिटेन टेस्ट में प्रदर्शन के अनुसार अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

आवेदन की फीस- आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के लिए 500 (सामान्य / ओबीसी)/ – रहेगी। आवेदन में छूट की अधिक जानकारी के लिए आप प्रकाशित नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन- आवेदन करने के लिए उम्मीदवार विभाग की ऑफीशियल वेबसाइट पे जा सकते है वेबसाइट पे जाकर लॉगिन करें एवं सारी आवश्यक जानकारियां भरें, एवं उपलब्ध माध्यमों से आवेदन की फीस भरें।

नोट- कृपया सहीं जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देंखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.