बीजेपी को पूरे प्रदेश वह भिवानी महेंद्रगढ़ शीट पर जीत मिलने पर तोशाम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर मनाई खुशिया: अनिल

भिवानी, (अनिल, झुल्ली) ।  चुनाव परिणाम आए जाने के बाद तो शाम के भाजपा कार्यकर्ता में खुशी की लहर दौड़ पड़ी ।ब्लॉक समिति के वाइस चेयरमैन झुल्ली के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता में स्थानीय अनाज मंडी में लड्डू बांटकर खुशियां मनाई । उपरोकत नेताओ ने कहा कि प्रदेश में व देश में भाजपा की जबरदस्त जीत के पीछे मजबूत नेतृत्व और सशक्त राष्ट्र के पक्ष में लोगों ने मतदान करके जो इतिहासिक काम किया है पिछले 5 साल के विकास कार्यों पर मुहर लगाते हुए नरेंद्र मोदी को पूरे जोश के साथ दोबारा प्रधानमंत्री बनाए जाने पर एक ऐतिहासिक जीत बताया उन्होंने कहा कि भिवानी महेंद्रगढ़ से जिस प्रकार सांसद धर्मबीर ने विकास की झड़ी लगाई थी जनता ने उस पर वोटो की जबरदस्त मोहर लगा दी है और एक मिसाल कायम की है।इस अवसर पर मिरान को- ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन नरेंद फोजी किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष बंसी कांटिया राजेश नंबरदार छोटू टाला वीरेन्द्र तरड़ बलराज नंबरदार डॉक्टर जंगबीर झावरी रोबिन सांगवान जयप्रकाश बराला अजीत शर्मा विक्रम बलोदा महेंद्र टाला अजित पंघाल मोहन सिडान नीर पूनिया लीला ख्यालिया सत्यवान माखवान आदि कार्यकर्ता थे ।

प्रदीप कांटिया ने की लोगो से अपील

भाजपा के युवा नेता  प्रदीप कांटिया ने कहा  चुनाव परिणाम घोषित हो चुके है , सभी सदस्यों से संयम और मर्यादा की अपेक्षा करते हुए अनुरोध है कि कोई भी जीते या हारे, निर्णय का सम्मान रखते हुए कोई ऐसी टिप्पणी या पोस्ट ना करें जिससे किसी की भावनाएँ आहत हों । चुनाव होते रहेंगे , सरकारें आती-जाती रहेंगी पर हम सबको यहीं मिलजुलकर, प्यार से सौहार्दपूर्ण वातावरण में रहना है । जीतने वाली विचारधारा के समर्थकों को हक है खुशी मनाने का , हारने वाली विचारधारा के समर्थकों का उदास होना स्वाभाविक है । परंतु हमारी अपेक्षा दोनों पक्षों से सौहार्द बनाये रखने की है , अत: कोई ऐसी पोस्ट ना करें जिससे आपसी कटुता बढ़े ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *