सरकारी ठेकों से पैसे कमाने वालों में डर का माहौल है और वो सब इस चौकीदार के खिलाफ एक हो गए: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तमिलनाडु के मदुरै और केरल के कोच्चि पहुंचे। मदुरै की रैली में महागठबंधन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ मुहिम चलाई है। सरकारी ठेकों से पैसे कमाने वालों में डर का माहौल है और वो सब इस चौकीदार के खिलाफ एक हो गए हैं।

प्रधानमंत्री ने मदुरै में ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) की नींव रखी। एम्स की लागत 1,264 करोड़ रुपए होगी और इसमें 750 बेड होंगे। इसके अलावा मोदी ने राजाजी, तंजावुर और तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेजों में सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल ब्लॉकों की शुरुआत की। इसके बाद प्रधानमंत्री ने केरल के कोच्चि में भारत पेट्रोलियम रिफाइनरी राष्ट्र को समर्पित की।

मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने भ्रष्टाचारियों, रक्षा सौदों, सरकारी योजनाओं और अन्य मामलों में गबन करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाए। देश को भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद से छुटकारा दिलाने पर भी काम जारी है। देश को लूटने वाले सभी लोग कटघरे में लाए जाएंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र की मेक इन इंडिया योजना के तहत तमिलनाडु सबसे आगे रहा है। सरकार का लक्ष्य है कि तमिलनाडु विमानन और रक्षा मामलों में पसंदीदा केंद्र बने। उन्होंने युवाओं से कहा कि देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो नकारात्मकता फैलाना चाहते हैं, लेकिन युवाओं से कहना चाहता हूं कि वे इनसे बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *