अखिलेश यादव का सवाल, आखिर CRPF की बस से कैसे टकराया वाहन?

Spread the love

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार को इस बात का जवाब देना चाहिए कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों को लेकर जा रही बस से एक वाहन कैसे टकराया। अखिलेश ने कहा कि जब सुरक्षाकर्मी बस में जा रहे थे तो बस से एक वाहन कैसे टकरा गया। सरकार को जवाब देना चाहिए। भाजपा सरकार हर किसी को राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र देती है। अब उसे जवाब देना चाहिए। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ सपा मुख्यालय पर संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में अखिलेश ने सवाल उठाया कि सीआरपीएफ कर्मियों को सड़क के रास्ते क्यों भेजा गया।

अखिलेश ने तंज किया कि जब शहीदों के परिवार वाले शोकग्रस्त हैं, तब भाजपा शिलान्यास और लोकार्पण में व्यस्त है। आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि युवा उन ताकतों को खत्म कर देगा, जिन्होंने देश की संस्थाओं और संविधान को कमजोर किया है। हार्दिक ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। वह सिर्फ अखिलेश से मिलने और उनके साथ चाय पीने आये थे।
सपा को समर्थन के बारे में उन्होंने कहा कि वह उन सबका समर्थन करते हैं जो हिटलरशाही के खिलाफ हैं और जो लोकतंत्र और संविधान को कमजोर करने वालों के खिलाफ हैं। गुजरात मॉडल को विफल बताते हुए हार्दिक ने कहा कि गुजरात के 20 जिलों में सिंचाई सुविधाएं नहीं है और किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.