यमदूत बना ट्रक, दो की मौत

दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली में तेज रफ्तार ने देर रात दो लोगों की जान ले ली। घटना कोटला मुबारकपुर इलाके की है, जहां तेज रफ्तार एक ट्रक ने असंतुलित होकर पहले तो डिवा​इडर टकराकर उछल पड़ी और फिर सड़क की दूसरी तरफ सामने से आ रही दो कारों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें एक कार में सवार एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। उधर, हादसे की सूचना पाकर मौके पर पीसीआर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को मौके से उठाकर एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

जबकि पी​ड़ित महिला का इलाज किया जा रहा है। हादसे की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने मृतकों की पहचान सफदरजंग एन्क्लेव के कृष्णा नगर निवासी रवि (48) और लाजपत नगर के ई-ब्लॉक निवासी दलीप दत्ता (52) के तौर पर की है। जबकि इलाजरत पीड़ित महिला की पहचान के सीमा दत्ता (48) रूप में हुई है। मृतक दलीप दत्ता और पीड़िता सीमा दत्ता पति-पत्नी हैं, जो घटना के दौरान मायापुरी स्थित किसी शादी समारोह में शामिल होकर लाजपत नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने दोनों मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

साथ ही घटना के संदर्भ में शिकायत दर्ज करते हुए आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक और दोनों क्षतिग्रस्त कारों को जब्त कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार देर रात करीब 11.54 बजे पीसीआर पुलिस को एक शख्स ने फोन कर सूचना दी कि साउथ एक्स फ्लाईओवर के नीचे कोटला की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक्सीडेंट हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि राजस्थान नंबर के ट्रक ने डिवाइडर तोड़कर दो कारों में टक्कर मार दी है, जिसमें सवार एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

पुलिस टीम ने तीनों को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां कार चालक रवि कार सवार दलीप दत्ता की मौत हो गई। जबकि दलीप दत्ता की पत्नी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने क्रेटा कार में सवार चारों युवकों के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी है। उक्त चारों युवक भी पीरागढ़ी इलाके से शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *