तेज रफ्तार और लापरवाही ने छीन ली तीन जिंदगी

(समाचार क्यारी ) तेज रफ्तार व लापरवाही ने तीन लोगों की जिंदगी छीन ली, जबकि दो लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। एक ओर बहन के संस्कार से बाइक पर लौट रहे व्यक्ति को अज्ञात वाहन चालक ने कुचल दिया।

इधर, बाइक सवार एफसीआई कर्मचारी की एक अन्य बाइक की टक्कर से मौत हो गई। वहीं अनियंत्रित बाइक बिजली के खंभे से टकराने पर एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसा नंबर एक 
खारवन निवासी पुनीत ने सदर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को वह अपनी बाइक पर अपने गांव खारवन से निजी काम के लिए दादूपुर हेड पर जा रहा था। रात करीब 8.30 बजे जब वह अपनी बाइक सहित गांव भगवानपुर से आगे पुलिया के पास पहुंचा तो एक बाइक सवार पीछे से बड़ी तेज रफ्तार गति से आया।

उसके देखते-देखते बाइक चालक ने दादूपुर के तरफ से अपनी साइड में आ रहे दूसरे बाइक सवार को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक सवार सड़क पर बाइकों समेत गिर गए। उसने अपनी बाइक को साइड में खड़ी करके बाइक चालक को देखा तो वह उसका चाचा खारवन निवासी सोनू निकला। उसका चाचा सोनू एफसीआई के गोदाम खिजराबाद से अपनी ड्युटी समाप्त करके बाइक पर अपने घर खारवन आ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *