जनता को भेड़ कहने वाले भाजपा प्रत्याशी को शेर की तरह जवाब दें मतदाता: दुष्यंत चौटाला

बीरेंद्र व उसके आईएएस बेटे ने बवानी खेड़ा के लोगों के लिए एक भी काम किया हो तो बताएं- दुष्यंत
सांसद दुष्यंत चौटाला ने भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र चुनाव कार्यालय का किया शुभारंभ
भिवानी/बवानी खेड़ा, (जतिन)  हिसार संसदीय क्षेत्र से जननायक जनता पार्टी एवं आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने भाजपा प्रत्याशी द्वारा दो दिन पूर्व बवानीखेड़ा विधानसभा के गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान बवानीखेड़ा की जनता को भेड़ कहने पर कड़ा एतराज जताया है। सांसद ने कहा कि सत्ता के नशे में मदहोश हो चुके भाजपा प्रत्याशी को बवानीखेड़ा के मतदाता शेर की तरह जवाब देंगे और भेड़ कहने वाले संकीर्ण मानसिकता रखने वाले की जमानत जब्त कराने का काम करेंगे। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि क्षेत्र की जनता के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने वाले ऐसे व्यक्ति को सबक सिखाने का कार्य करें और आने वाली 12 मई को जेजेपी के चुनाव निशान चप्पन के सामने वाला बटन दबाकर उन्हें करारा जवाब दें।
सांसद चौटाला शनिवार को बवानी खेड़ा हल्के में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीण जनसभाओं व भिवानी के बासिया भवन में भिवानी-महेन्द्रगढ लोकसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कार्यकत्र्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले सांसद चौटाला ने बवानी खेड़ा में पार्टी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पार्टी की नीतियों को घर घर तक पहुंचाते हुए कांग्रेस व भाजपा की जनविरोधी नीतियों की पोल खोलें। हल्के के गांव धनाना, जताई, तालु, मुंढाल खुर्द, मुंढाल कलां व सुखपूरा में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह व उनके आईएएस बेटे बृजेंद्र सिंह ने बवानी खेड़ा की जनता के लिए एक भी काम नहीं किया।
हैरत की बात तो यह है कि जिस प्रत्याशी ने अभी तक बवानीखेड़ा का नाम तक नहीं सुना, वह अब यहां के लोगों से वोटों की अपील भी कर रहा है। भाजपा प्रत्याशी बताएं कि बवानी खेड़ा की जनता उन्हें वोट क्यों दे। उन्होंने तंज कसा कि जिस प्रत्याशी ने अभी तक बवानीखेड़ा का ही नाम नहीं सुन रखा हो, वे यहां के गांवों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री होते हुए भाजपा प्रत्याशी के पिता बीरेंद्र सिंह ने बवानी खेड़ा की कभी सुध नहीं ली, वे अब यहां के लोगों से क्या उम्मीद कर रहे हैं। बवानीखेड़ा के लोग दिल्ली जाकर आराम करने वालों को नहीं, बल्कि लोगों के बीच रहकर काम करने वाले को वोट देंगे।
सांसद चौटाला ने कहा कि हलके का कोई ऐसा गांव या कस्बा नहीं है, जहां पर वे पिछले पांच साल में कई कई बार नहीं आए हों। मैने सांसद निधि से विधानसभा के हर गांव में विकास कार्य करवाए हैं। हलके के विभिन्न ढाणियों में बिजली पहुंचाने के लिए 27 लाख से भी अधिक की राशि खर्च की गई, वहीं क्षेत्र में पानी की किल्लत को देखते हुए हलके के लगभग हर गांव में पानी के टैंकर भेजे गए हैं। क्षेत्र के लोगों की वर्षों पुरानी मांग को देखते हुए बवानीखेड़ा में किसान एक्सप्रेस का ठहराव करवाया गया।
सांसद चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की लूट को लोग अभी तक नहीं भूलें है और बीजेपी की वादाखिलाफी व बांटने वाली नीतियों से लोगों में पहले ही रोष बना हुआ है। भाजपा का ग्राफ रोज गिर रहा है। ऐसे में मोदी या शाह ही नहीं, अगर कांग्रेस राहुल भी हरियाणा में बुलाएं तो भी हरियाणा की जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी। सांसद चौटाला ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस शासनकाल में हरियाणा प्रदेश तीन तीन बार जला हो और प्रदेश के सौ से भी अधिक लोग सरकारी गोलियों से मरे हो, वे अब किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। यहां की जनता अब भाजपा को पूरी तरह से नकार चुकी है और फिर भी भाजपा प्रत्याशी ओछे हथकंडे अपनाकर चुनाव जीतने के सपने देख रहे है। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनावों के अप्रत्याशित नतीजे भाजपा की आंख खोलने का काम करेंगे। इन चुनावों में जेजेपी व आप का गठबंधन प्रदेश मेें सबसे ज्यादा लोकसभा की सीट जीतेगा।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय गोठड़ा, आप जिला अध्यक्ष पवन हिन्दुस्तानी, युवा प्रधान राजेश भारद्वाज, हल्का प्रधान जगदीश, आप बवानीखेड़ा महिला अध्यक्ष सविता नंदा, मनमोहन भुरटाना, ईश्वरमान, विरेन्द्र वाल्मीकि, राजबीर तालू, बीना सारसर, प्रियंवदा सारसर, शंकर आहुजा,आप मीडिया प्रभारी राजा चांगिया, दीपक सिवाड़ा, दीपक राठौड़, पंकज महता, यशवीर घणघस, सेठी धनाना, सचिन जताई, दीनेश नंबरदार, आजाद गिल, राजेन्द्र कशवा, विक्रम बड़ेसरा, जसवंत चांग, बलवंत औरंनगर, सुरजभान, अजीत तिगड़ाना, रामसिंह वैद्य, बलराज चौहान, फोरड़ धनाना, संगठन मंत्री भूपसिंह, विजय फौजी, भिवानी वि.अध्यक्ष दलजीत तालु, करतार, अनिल नांगल, संदीप भागनवाला, विवेक घुसकानी, बीडीसी राजेन्द्र, दीपक रेवाड़ी, जितेन्द्र शर्मा, रामेश्वर चांग समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *