जींद से LIVE: सुबह 7 बजे से 174 मतदान केंद्रों पर शांतिपू्र्ण वोटिंग जारी

  • 74 पोलिंग बूथ पर मतदान जारी

जींद। जींद में विधानसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव जारी है। सुबह 7 बजे से 174 मतदान केंद्रों पर शांतिपू्र्ण वोटिंग जारी है। 2 बजे तक 7 घंटे बीत जाने पर 50 फीसदी वोटिंग हुई है। पोलिंग बूथ 77 को पिंक बूथ बनाया गया है। इस बूथ पर पोलिंग एजेंट से लेकर सुरक्षाकर्मी तक महिलाएं हैं। बड़ी संख्या में इस बूथ पर वोटिंग करने के लिए लोग पहुंच रहे हैं।

 

– 9 बजेः 15 फीसदी मतदान हुआ। कांग्रेस विधायक व जींद में उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला व जजपा उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने मंदिर में माथा टेका।

 

– 9.30 बजेः दिग्विजय ने डीएवी स्कूल में बने बूथ पर जाकर वहां की व्यवस्था का जायजा लिया।

 

– 10.00 बजेः 3 घंटे में 20 फीसदी मतदान हुआ। दिग्विजय चौटाला ने सीधे-सीधे कांग्रेस पर आरोप लगाते हुुए कहा कि कांग्रेस के लोग पैसों की खेप के साथ पकड़े गए हैं। रणदीप सुरजेवाला रात 3 से 4 बजे तक कुछ असमाजिक तत्वों के साथ गांवों में घूमते रहे। लोग इनकी सोच को समझ चुके हैं। मैं जीत के लिए आश्वस्त हूं।

 

– 10.30 बजेः भाजपा उम्मीदवार कृष्ण मिड्ढा ने 65 नंबर बूथ पर अपनी मां के साथ जींद उपचुनाव के लिए वोट डाला। उन्होंने कहा कि वे जीत के प्रति पूरे आश्वस्त हैं। जींद की जनता का आशीर्वाद उन्हें ही मिलेगा।

 

– 11.00 बजेः जींद में 4 घंटे बीत जाने पर 35 फीसदी मतदान।

 

– 12.00 बजेः जींद में 5 घंटे बीत जाने के बाद कुल 38 फीसदी मतदान हो चुका है।

 

– 1.00 बजेः 6 घंटे बीत जाने के बाद 45 फीसदी वोटिंग हो चुकी है। उम्मीदवार शहर और गांवों में पोलिंग बूथ पर जाकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं।

 

– 2.00 बजेः 2 बजे  तक 7 घंटे बीतने पर 50 फीसदी मतदान हो चुका है। शहर के एक पोलिंग बूथ पर पहुंचे कृष्ण मिड्ढा ने स्लो वोटिंग का आरोप लगाकर बूथ पर मौजूद कर्मचारियों को फटकार लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *