2013 की हिंसा में दंगाइयों के साथ खड़े थे चौधरी अजित सिंह : CM योगी

यूपी सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने वर्ष 2013 की हिंसा का जिक्र करते हुये कहा कि राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष अजित सिंह उस समय दंगाइयों के साथ और भाजपा पीड़तिं की मदद के लिये खडी थी।

बिजनौर में बीजेपी प्रत्याशी कुंवर भारतेन्दु सिंह की चुनावी विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये सीएम योगी ने कहा कि केरल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का देश के विभाजन में अहम भूमिका निभाने वाली मुस्लिम लीग के साथ मिलकर चुनाव लड़ना अपने आप में कई सवालों को जन्म देता है।

उन्होने कहा कि 2013 में जब दंगा हुआ था तो बीजेपी ही पीडितों के साथ आई थी। सपा, बसपा और रालोद तब दंगाईयों के साथ खडे थे और आज चौधरी अजित सिंह उनके साथ खडे है।

कांग्रेस के घोषणापत्र पर प्रहार करते हुये उन्होने कहा कि यह आतंकियों और अराजकता का समर्थन पत्र है। राहुल गांधी केरल में मुस्लिम लीग के साथ मिलकर पर्चा भर रहे है। सभी जानते है कि देश के बंटवारे में मुस्लिम लीग की भूमिका थी।

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा ‘‘ अयोध्या में प्रियंका गयी लेकिन रामलला के दर्शन नहीं किये। मैं दर्जनों बार वहां पर जा चुका हूं और वहां का विकास करा रहा हूं। ’’ मुख्यमंत्री ने कहा कि मथुरा, वृन्दावन, शुकतीर्थ धार्मिक स्थलों का विकास कराया जायेगा।

श्री योगी ने कहा कि 2014 से पहले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुस्लिमों का है। उस समय देश में चर्चा चली थी कि दलित, पिछडा, राजपूत, जाट और अन्य जातियां कहा जायेगी।

किसानों को साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब तक खेत में गन्ना है शुगर मिले चलती रहेगी। अगले सीजन से पहले गन्ना मूल्य का भुगतान करा दिया जायेगा। उन्होंने सपा, बसपा को गुंडों की पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में बिना भेदभाव के विकास कार्य हुए तथा गरीब हितों में अनेक योजनाएं चलायी गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *