हरियाणा को विकास की पटरी से उतारने का काम किया खट्टर सरकार ने : दीपेंद्र हुड्डा

Spread the love

रोहतक: जनता कालोनी में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार को दिशाहीन सरकार करार दिया। उन्होंने कहा कि जो हरियाणा खेलों में नंबर वन पर था उसे बैकफुट पर लाने का भाजपा सरकार ने किया।

उन्होंने कहा कि मुङो सांसद के रूप में मौका मिला आप सभी की सेवा करने का, आपके आशीर्वाद से मेरा प्रयास रहा की जो जिम्मेदारी आपने मुझको दी उसके पैमाने पर खरा उतरूं। सांसद दीपेन्द्र ने कहा हमारी संस्कृति भाईचारे और आपसी सौहार्द के साथ मिलकर एक अच्छे समाज के निर्माण की रही है। इसी सोच के साथ 10 साल हरियाणा में हुड्डा सरकार के 10 साल के दौरान प्रदेश भाइचारे की नींव पर एक के बाद एक विकास के नए-नए कीर्तिमान स्थापित होते रहे।

मगर ये दुर्भाग्य है कि ऐसी सरकार मिली है जिसने विकास और जनहित तो दूर प्रदेश को हिंसा की आग में झोंकने का नया कीर्तिमान स्थापित किया है। भाजपा को प्रदेश की जनता बहुत करीब से देख चुकी है इन्होने काम कुछ किया नहीं और अगर कुछ किया है तो बस भाईचारा तोड़ने और लोगों को बांटने का काम किया है।

भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान 3 बार हरियाणा को जलाने काम किया,3 बार गोली चली और 75 बेकसूर लोगों कि जानें गई ऐसा प्रदेश के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा भाजपा की ये निति रही देश प्रदेश और भाईचारे को तोड़कर व् बांटकर राज करे, लेकिन जनता अब इनको समझ चुकी है, और मन बना चुकी है अगली सरकार कांग्रेस की होगी क्योंकि हमारी पृष्ठभूमि  भाईचारे को जोड़ने की रही है एवम् हम सभी वर्गो का विकास करने के हमेशा कटिबद्ध रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.