हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार 

Spread the love
बेरी/झज्जर,समाचार क्यारी संजय शर्मा /रवि कुमार :- झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा हत्या के मामले में गहनता से कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है । थाना बेरी एरिया के गांव पलड़ा निवासी एक व्यक्ति को मारपीट करके उसकी हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया गया था । वारदात को अंजाम देने के पश्चात दोषी मौका से फरार हो गया थे। हत्या की उपरोक्त वारदात पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना बेरी में  दोषियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। हत्या के मामले में वांछित दो आरोपियों को सीआईए झज्जर की टीम द्वारा थाना बेरी के एरिया से काबू करने में सफलता हासिल की गई है ।
          मामले की जानकारी देते हुए अपराध जांच शाखा झज्जर के प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि स्थानीय पुलिस को गांव पलड़ा निवासी जलबीर की मारपीट में लगी चोटों के कारण मौत होने के संबंध में सूचना मिली थी । उन्होंने ने बताया कि जयवीर निवासी गांव पलड़ा ने शिकायत देते हुए बताया था कि 14 जून 2019 की शाम को आपसी रंजिश के चलते भीम, देवदत्त,देव प्रकाश, रोहित व अन्य मिलकर उनके घर में घुस आए। सभी ने अपने हाथों में लिए हुए लाठी-डंडे, लोहे की रॉड व चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जानलेवा हमला में उसका भाई जलबीर व अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। झगड़ा में जलबीर के पेट व कमर में चाकू से ज्यादा चोट लगने कारण वह जमीन पर गिर गया था। जिसे उपचार के लिए बेरी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ थाना बेरी में मामला दर्ज किया गया था।
                 उन्होंने बताया कि घर में घुसकर जानलेवा हमला करके हत्या करने की उपरोक्त वारदात को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी श्री अशोक कुमार द्वारा मामले पर गहनता व तत्परता से कार्रवाई करने तथा दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के दिशा निर्देश किए गए थे । एसएसपी श्री अशोक कुमार के दिशा निर्देशानुसार मामले पर ततपरता से कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियों को काबू किया गया । पुलिस की टीम द्वारा मामले पर गहनता से कार्यवाही करते हुए हत्या की उपरोक्त वारदात के वांछित दो आरोपियों को थाना बेरी के एरिया से काबू किया गया । पकड़े गए आरोपियों की पूछताछ में पहचान संदीप पुत्र हरपाल सिंह तथा सुमित उर्फ झगड़ पुत्र आजाद सिंह दोनों निवासी गांव माजरा डी जिला झज्जर के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को अदालत में पेश किया गया। जहां से दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *