सोनाक्षी सिन्हा ने अमेजॉन से मंगाया 18,000 रुपये का हेडफोन, मिला लोहे का टुकड़ा

आए दिन ऐसी तमाम खबरें आती हैं कि फलां आदमी ने ऑनलाइन शॉपिंग करके कुछ सामान मंगाया और बॉक्स में उसे लकड़ी का टुकड़ा या साबुन मिला। अभी तक अधिकतर आम आदमी ही ऑनलाइन शॉपिंग के शिकार होते थे लेकिन इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी की शिकार हो गई हैं। सोनाक्षी ने इसकी शिकायत अपने ट्विटर पर की थी।

दरअसल सोनाक्षी ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से बॉस कंपनी का हेडफोन ऑर्डर किया था लेकिन डिलिवरी के बाद जैसे ही उन्होंने बॉक्स खोला तो बॉक्स में उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला। सोनाक्षी ने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि अमेजॉन के द्वारा ठगा हुआ महसूस कर रही हैं।

सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मैंने अमेजॉन से हेडफोन मंगवाया था लेकिन बदले में मुझे क्या मिला है, आपलोग देख सकते हैं। देखने में यह पैकेट असली लग रहा है लेकिन सिर्फ बाहर से और हां, आपका कस्टमर सर्विस भी मदद करना नहीं चाहता है जिसके कारण इसकी स्थिति और भी बदतर हो गई है।

वहीं सोनाक्षी की शिकायत पर अमेजॉन ने भी जवाब देते हुए कहा, ‘यह स्वीकार नहीं है और हम इसके लिए माफी मांगते हैं। कृपया पूरी जानकारी यहां शेयर करें। हम आपसे संपर्क करेंगे।’ सोनाक्षी के ट्वीट के बाद लोगों ने अमेजॉन की जमकर खिंचाई की है। बता दें कि हेडफोन की कीमत 18,000 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *