Breaking News

सेना के साथ खड़े हैं हम : सीएम

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजंलि देने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में सभा का आयोजन हुआ। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कैंडल जलाकर व पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी। साथ ही ईश्वर से शहीदों की आत्मा के लिए शांति और उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की। केजरीवाल ने कहा शहीदों का यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

आज पूरा देश बड़े ही गुस्से में हैं और देश की जनता अपने शहीदों का बदला जरूर लेगी। हम सेना और सरकार के साथ खड़े हैं। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी शहीदों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने शहीदों के परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति देने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

दिल्ली के प्रदेश संयोजक व श्रम मंत्री गोपाल राय ने पुष्प अर्पित करके शहीदों की आत्मा की शांति की कामना की। श्रद्धांजलि सभा में पार्टी के नेताओं, विधायकों एवं पार्षदों व अन्य ने दो मिनट का मौन रखकर शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

शहादत पर दिल्ली कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने जम्मू-काश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को श्रद्धाजंलि देते हुए गहरा दुख प्रकट किया। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित शोकसभा में एक शोक प्रस्ताव पास किया गया जिसमें जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती आतंकवादी हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों के प्रति दुख दर्शाते हुए श्रद्धाजंलि अर्पित की गई। शहीद जवानों के शोक संतप्त परिवारजनों के साथ अपनी दिली संवेदनाएं प्रकट करीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *