सीबीएलयू यूनिर्वसिटी कर्मचारियों पर लापरवाही का लगाया आरोप: मनदीप सुई

Spread the love

वीसी कार्यालय पर प्रदर्शन कर कक्षाओं का बहिष्कार जारी रखने का लिया फैसला

चौ. बंशीलाल विश्वविद्यालय का पीजी कक्षाओं का रिजल्ट खराब आने पर दादरी के जनता कालेज के छात्रों ने वीसी कार्यालय के समक्ष रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इस दौरान विद्यार्थियों ने यूनिर्वसिटी कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रिजल्ट संसोधन करने की मांग की। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि रिजल्ट संसोधित नहीं किया तो कक्षाओं का बहिष्कार जारी रहेगा।
दादरी के जनता कालेज में पीजी कक्षाओं के विद्यार्थी सीबीएलयू गेट के समक्ष एकत्रित हुए और नारेबाजी करते हुए सीबीएलयू प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे इनसो के जिला चेयरमैन मंदीप सुई ने कहा कि यूनिर्वसिटी द्वारा पीजी कक्षाओं के रिजल्ट में भारी गोलमाल किया है। पहले रिजल्ट जारी कर दिया, उसके दो दिन बाद फिर से संसोधित करके रिजल्ट जारी कर अधिकांश छात्रों को फेल दिखा दिया। ऐसा विद्यार्थियों के साथ बार-बार हो रहा है।
यूनिर्वसिटी कर्मचारियों की लापरवाही के चलते विद्यार्थियों का भविष्य खराब किया गया है। अगर रिजल्ट संसोधित नहीं किया तो बैचलर कक्षाओं के विद्यार्थियों के साथ मिलकर लगातार कक्षाओं का बहिकार किया जाएगा। कालेज छात्रा मोंटी, सुनील, सारिका, बनीता, रिंकू, रजनी ने कहा कि पीजी ही नहीं बल्कि स्नातक कक्षाओं के विद्यार्थियों के रिजल्ट में भी घपलेबाजी की है।
ऐसे में विद्यार्थियों का भविष्य खराब हो जाएगा। जबकि उन्होंने काफी मेहनत की थी। बावजूद इसके उनको फेल किया गया। ऐसा ही रहा तो वे कक्षाओं का बहिष्कार करेंगे। इस अवसर पर नितिन घनघस, राहुल गे्रेवाल, संदीप बलोदा, भीम, साहिल, अभिषेक, कुणाल राजपूत, पारू सांगवान, अभिनव सहित अनेक विद्यार्थी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.