समाचार क्यारी के बारे में

नमस्कार दोस्तों, समाचार क्यारी हिंदी न्यूज युटयूब चैनल में आप सभी का स्वागत है, यदि आपके पास है कोई सामाजिक मुद्दा, आपकी कोई समस्या, और अपने जनहितैषी विचारों, को साझां करना चाहते हैं तो आईये समाचार क्यारी बादली कार्यालय में


लिंक को ओपन करें





25 साल का इनेलो का गढ़ भेद कर कांग्रेस का परचम लहराने वाले विधायक ने खोले दिल के गहरे राज, हुए मोदी के मुरीद, धनखड़ को बताया देशभकत विकास पुरुष

कानून में सुधार के बावजूद घट रही घटनांए : राजेश कुमार

चंडीगढ़ (राजेश कुमार) : हैदराबाद रेप के आरोपियों को शुक्रवार सुबह एनकाऊंटर में गोली मार दी गई। लेकिन आरोपियों के एनकाऊंटर से पहले सामाचार क्यारी के एडिटर इन चीफ राजेश कुमार ने यह शपथ ली थी कि वह अपनी तरफ से लोगों को जागरूक करेंगे और इस तरह की घटना होने से पहले रोकने का प्रयास करेंगे। जिसके बाद समाचार क्यारी के एडिटर इन चीफ ने कहा कि यह समस्या बहुत सालों से हमारे देश में चल रही है। हमारी बहन-बेटियों के साथ बालात्कार जैसी जघन्य घटनाएं होती हैं और बाद में उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी जाती है। उन्होंने कहा कि जब इस तरह की घटना घटती है तो हम लोग मोमबत्ती जलाते, जुलूस निकालते, प्रदर्शन करते हैं। जिसके बाद हमारे में से कोई एक नेता बन जाता है। वह कुर्सी पर बैठ जाता है और उसके बाद इन सब बातों को भूल जाता है। यही सिलसिला हमारे देश में होता आया है। राजेश कुमार ने कहा कि मेरा कहने का मतलब यह नहीं है कि कानून में सुधार नहीं हुआ, कानून में सुधार हुआ है लेकिन उन सुधारों के बावजूद इस तरह की घटना घटती है। इससे ज्यादा हम लोग आश्वासन के सहारे नहीं चल सकते। क्या हम यही तक सिमित हैं? क्या उस बेटी को न्याय मिल गया? नहीं। मैं चाहता हूं कि आज यहां जितने लोग बैठे हैं हम सब यह प्रण लें और सच्चे दिल से, आत्मा से समर्पित होकर यहां से यह शपथ लेकर उठे  कि हम अपने क्षेत्र के आस-पास लोगों को जरूर शिक्षित करेंगे। हम इन घटनाओं को रोकने के लिए लोगों को जागरूक करेंगे।

इनेलो पार्टी की दबंग महिला नीलम कृष्ण पहलवान बलात्कारियो को लेकर गरजी,फांसी नहीं इस सजा की करी मांग

राम मंदिर का क्या फायदा जब सीता ही सुरक्षित नहीं है, देखिए मोदी सरकार पर गरजे एक महिला और एक फौजी

निर्भया जैसे केसो का सहारा लेकर सत्ता अपनाते हैं राजनेता editor-in-chief ने सत्ताधारियो की खोली पोल

प्रियंका रेड्डी को नीलम कृष्ण पहलवान व सैकड़ों महिलाओं ने दी सच्ची श्रद्धांजलि।


डॉ. प्रियंका रेड्डी को दी श्रद्धांजलि, महिलाओं ने की न्याय की गुहार
दिल्ली (राजेश कुमार) : भारत की बेटी डॉ. प्रियंका रेड्डी को देशभर में श्रद्धांजलि दी जा रही है। नजफगढ़ में भी पूर्व विधायक भरत सिंह के कार्यालय पर दिचाऊ कला वार्ड से पार्षद नीलम कृष्ण पहलवान व सैंकड़ों महिलाओं ने श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर समाचार क्यारी के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ने नीलम कृष्ण पहलवान से बातचीत की। नीलम कृष्ण पहलवान का कहना है कि यह हमारे लिए बहुत शर्म की बात है। आज हम सारी महिलाएं एकत्रित होकर रोष प्रकट कर रही हैं, जिसके बारे में कोई महिला सोच भी नहीं सकती। कोई सोच भी नहीं सकता की उसकी जिंदगी में ऐसी घटना घट सकती है जो उसकी और पूरे भारतवासियों की आत्मा को रौंद देगी। यह बहुत ही दु:ख की बात है। आज हमने डॉ. प्रियंका रेड्डी शोकसभा में अपने ऑफिस में सरकार को जागरूक करने के लिए श्रद्धांजलि दी है। हमारे देश की सरकार और प्रशासन आंख मूंद के सो रहे है। मुझे समझ नहीं आता हम अपनी सुरक्षा के लिए किस से बात करें? नीलम कृष्ण  ने प्रशासन से अपील की कि नजफगढ़ की सुरक्षा को बढ़ाया जाए ताकि यहां ऐसा कुछ न हो सके। सरकार को हम यही कहना चाहते हैं कि खाली बोलने और बातें बनाने से कुछ नहीं होता। मेरी सरकार से यही अपील है की वह प्रियंका रेड्डी को न्याय दिलाए।

सरकार को उठाने चाहिए ठोस कदम
नीलम कृष्ण ने कहा कि निर्भया कांड आज फिर से हमारे सामने खड़ा हो गया है। मुझे लगता है कि शायद ही ऐसा कोई राज्य होगा जहा इस तरह का घिनौना अपराध नहीं होता है। सरकार को लड़कियों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाने होंगे ब्यानबाजी से कुछ नहीं होगा। महिलाओं से मेरा यही कहना है कि सारी महिलाएं अपने लिए आर्म लाइसेंस अप्लाई कर दो क्योंकि सरकार से तो कुछ नहीं होने वाला। इसलिए जहां भी महिलाओं के साथ बद्तमीजी हो उस इनसान को गोली मार दो। हमारे संस्कृत  में एक श्लोक है जिसका मतलब है कि जहा नारियों की पूजा होती है वह देवताओं का निवास होता है। लेकिन भारत में उल्टा ही होता आया है।

बलात्कार के मामले में जल्द आने चाहिए फैसले : नीलम कृष्ण पहलवान
चंडीगढ़ (राजेश कुमार) : हैदराबाद में 27 नवंबर की रात एक युवती के साथ रेप किया गया और बाद में उसे जला दिया गया। इस घटना के बाद से ही देश में काफी गुस्सा है। हर कोई मांग कर रहा है कि आरोपियों को फांसी की सज़ा दी जाए। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, सभी को अभी हैदराबाद की ही एक जेल में रखा गया है। इस घटना को लेकर समाचार क्यारी के एडिटर इन चीफ राजेश कुमार ने दिचाऊ कला वार्ड से पार्षद नीलम कृष्ण पहलवान से बातचीत की। नीलम कृष्ण पहलवान ने कहा कि सबसे पहले हमें जागरूकता फैलानी चाहिए और हमें कानून के इस लचीलेपन को खत्म करना होगा। हमारे देश में किसी भी प्रकार का केस हो उसकी सुनवाई सालों तक चलती रहती है, तब तक गुनहगार भी चला जाता है और गवाह भी। कानून को जल्द ही फैसले लेने चाहिए। हमारे देश के कानून और पुलिस के ऐसे आर्डर  होने चाहिए की इस तरह के अपराध में अपराधी को गोली मार देनी चाहिए। इंसान जैसा अपराध करता है उसकी वैसी ही सजा उसको मिलनी चाहिए। नीलम का कहना है कि ऐसे दरिंदो को फांसी की सजा नहीं होनी चाहिए क्योंकि उनके लिए यह बहुत ही आरामदयक मौत होगी। उनको ऐसी सजा मिलनी चाहिए ताकि वह तड़प-तड़प कर मरे और अपने गुनाहों को याद करें।

सोशल मीडिया से हुआ नुकसान
इस तरह की घटना समाज में क्यों घटित होती है इस पर नीलम ने कहा कि हम हमेशा यही पढ़ते और सुनते आए हंै कि  हमारी शिक्षा का पहला कदम, हमारे संस्कार होते हैं। आजकल के बच्चे सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करते है, जिसके फायदे के साथ-साथ काफी नुकसान भी हुए हं। पहले के लोग माता-पिता के साथ समय बिताते थे लेकिंन आजकल के बच्चे सिर्फ इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा करते है। हम लडक़ी के संस्कारों पर इतना जोर दाल देते है और लडक़ों को इनके बारे में बताना भूल जाते है।

https://www.youtube.com/watch?v=Tb0d3qgueV0&t=45s

हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स ने प्रियंका रेड्डी मामले में क्या लिया प्रण देखिए शुरू होगा आंदोलन

हिंदुस्तान के इतिहास में पहली बार गौ माता का दैशौरी कारज करने वाले जोगिंदर सिंह बाढसा , पूर्व डायरेक्टर को हरियाणा गौरव अवार्ड से सम्मानित करते हुए समाचार क्यारी हिंदी दैनिक समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा

बादली में “जश्न -ए -आजादी” रहा ऐतिहासिक

स्वतंत्रता दिवस समारोह ‘जश्न ए आजादी’ तिरंगा यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

  • स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में हर वर्ष की भांति इस साल भी समाचार क्यारी हिंदी दैनिक समाचार पत्र समूह द्वारा बादली गांव में “जश्न -ए- आजादी” शहीदों को श्रद्धांजलि, सम्मान समारोह, तिरंगा यात्रा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन जोश व उत्साह के साथ बड़े ही धूमधाम से किया गया ।
  • सुबह सवेरे गांव बादली में हजारों देशभक्तों के साथ हवन यज्ञ  का आयोजन किया गया, जिसमें महिलाओं, बच्चों सहित शहीदों को आहुति दी गई।
  •  हवन यज्ञ के उपरांत भारत माता की जय के गगनभेदी नारों के साथ हजारों की संख्या में शहीद वंशजों, शहीद परिवारों ,विभिन्न खापों की सरदारी ,पत्रकारिता जगत की प्रमुख हस्तियों ,खेल जगत के सितारों ,राजनीतिक दिग्गजों ,महिलाओं ने 4 किलोमीटर लंबी तिरंगा यात्रा में भाग लिया ,तिरंगा यात्रा का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया।
  •  तिरंगा यात्रा के दौरान समूचे क्षेत्र में देश भक्ति की ब्यार चल पड़ी ,देशभक्ति के इस अनूठे कार्यक्रम व तिरंगा यात्रा की हर जुबा ने भूरि भूरि प्रशंसा की।
  • तिरंगा यात्रा के उपरांत शहीदों को श्रद्धांजलि, शहीद वंशजों का सम्मान ,शहीद चंद्रशेखर आजाद के भतीजे पंडित सुजीत आजाद के सम्मान से सम्मान समारोह की शुरुआत हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने सम्मानित कर की। एक भावनात्मक दृश्य उस समय सामने आया जब  देश भक्ति में कृषि मंत्री इतने भाव विभोर हुए कि अपने सम्मान की पगड़ी शहीद वंशज सुजीत आजाद जी को पहनाकर, पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।
  • कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की शालीनता का एक और उदाहरण सामने आया जब मंच पर उपस्थित 84 वर्षीय बुजुर्ग सेवाराम गुलिया के पैर छूकर मंत्री जी ने आशीर्वाद लिया।
  •  कृषि मंत्री ने समाचार क्यारी के मुख्य संपादक राजेश कुमार जी को देश की आन बान शान का प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा भेंट किया। अपने संबोधन में कृषि मंत्री ने सर्वप्रथम शहीदों को नमन करते हुए शहीद वंशजों व  शहीद परिवारों के चरणों में वंदन करते हुए तिरंगे झंडे की आन बान शान को कायम रखने का संकल्प लिया व नारे लगवाए :
  • जो कश्मीर खून से सींचा, वो कश्मीर हमारा है।
  • इस अवसर पर विभिन्न खापों की सरदारी, मीडिया दिग्गजों , वरिष्ठ क्षेत्रवासियों ने कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ को पगड़ी पहनाकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया ।
  • कृषि मंत्री ने देशभक्ति के इस अनूठे कार्यक्रम की सराहना करते हुए समाचार क्यारी परिवार को अपनी शुभकामनाएं व बधाई दी।  कार्यक्रम में संजय राठी, अध्यक्ष हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स को राष्ट्र गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया।
  • नजफगढ़ ( दिल्ली) से पार्षद श्रीमती नीलम कृष्ण पहलवान को दिल्ली गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया।
  • शहीद वंशज सुजीत आजाद जी को शान -ए -हिंद अवार्ड से नवाजा गया।
  • जनरलिस्ट डॉक्टर सारिका तिवारी (चंडीगढ़) को हरियाणा गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया।
  • जनरलिस्ट श्री एस.के. जैन पंचकूला को हरियाणा गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया।
  • शिक्षिका श्रीमती नीलम गुलिया,  निदेशिका: जीवन ज्योति स्कूल सोंधी को हरियाणा गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया।
  • अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सिंग खिलाड़ी कुमारी कुसुम गोयला कला को खेल रत्न पुरस्कार प्रदान किया गया।
  •  विधायक नरेश कौशिक,  वाइस चेयरमैन जिला परिषद झज्जर योगेश सिलानी को विशिष्ट अतिथि के तौर पर सम्मानित किया गया। पालम खाप  360 प्रधान चौधरी राम करण सोलंकी, ढांसा 12 के प्रधान चौधरी खजान सिंह डागर, भारतीय किसान यूनियन दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष चौधरी बिरेंदर सिंह डागर ईसापुर, दादा बूढा मंदिर सेवा समिति ईसापुर के प्रधान चौधरी ईश्वर सिंह डागर, कंडेला खाप के प्रधान चौधरी टेकराम कंडेला को पगड़ी बांधकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।
  •  सतपाल गुलिया चेयरमैन डीआर ए स्कूल को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।
  •  एमईटी रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्नल रोमेल राज्यान को पगड़ी बांधकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। श्री श्याम लोकहित सेवा समिति के अध्यक्ष नरेश कौशिक गुभाणा,  हंसराज जांगड़ा, मनोज राजपूत ऊजवा, सुरेंद्र आनंद दिल्ली को समाज हित में बेहतर कार्य करने हेतु सम्मानित किया गया 
  • करनाल से कर्मवीर पन्नू, रेवाड़ी से अरविंद भारद्वाज, कोसली से ओमप्रकाश, चिराग दिल्ली से शिव  सेवा समिति के अध्यक्ष दीपक वत्स,  पेड़ लगाओ अभियान समिति बाढ़सा  सदस्यों सहित अनेक स्वयंसेवी संस्थाओं को सम्मानित किया गया।
  • रोहतक से एनजीओ की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती नीलम धनखड़ जाखड़ को हरियाणा गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया।
  • शहीद भगत सिंह सेवा समिति जहांगीरपुर के अध्यक्ष सत्यप्रकाश गुलिया व सदस्यों, शिव लोकहित  सेवा समिति माजरी के प्रधान जोगिंदर बालियान व सदस्य, अंतरराष्ट्रीय रैफरी व कोच जसवंत सिंह ,इंद्रप्रस्थ अखाड़ा के संचालक मोटा कोच लाडपुर, ईसापुर यूथ ब्रिगेड के सदस्य,  भारत केसरी देवा पहलवान सहित विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं को सम्मानित किया गया।
  • हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी की टॉपर छात्राओं व कुमारी मुस्कान भारद्वाज मुंडाखेड़ा, खिलाड़ी स्वीटी गुलिया, ज्योति किन्हा,  पवन व उजवा गांव की प्रतिभाशाली छात्राओं,खिलाड़ियों सहित राज्य व राष्ट्रीय स्तर की प्रतिभाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों सहित किक बॉक्सिंग के खिलाड़ियों व पहलवान राजकुमार निमाना ,मीनाक्षी कौशिक सहित अनेक  प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं व खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान जीवन ज्योति स्कूल सोंधी,  डीआरए स्कूल माजरी गुभाना के विद्यार्थियों ने मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुति दी।  कार्यक्रम में उपस्थित जनों ने देसी घी से निर्मित दोपहर के भोजन का आनंद लिया।
  • स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में हर वर्ष की भांति इस साल भी समाचार क्यारी हिंदी दैनिक समाचार पत्र समूह द्वारा बादली गांव में “जश्न -ए- आजादी” शहीदों को श्रद्धांजलि, सम्मान समारोह, तिरंगा यात्रा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन जोश व उत्साह के साथ बड़े ही धूमधाम से किया गया ।
    सुबह सवेरे गांव बादली में हजारों देशभक्तों के साथ हवन यज्ञ  का आयोजन किया गया, जिसमें महिलाओं, बच्चों सहित शहीदों को आहुति दी गई।
     हवन यज्ञ के उपरांत भारत माता की जय के गगनभेदी नारों के साथ हजारों की संख्या में शहीद वंशजों, शहीद परिवारों ,विभिन्न खापों की सरदारी ,पत्रकारिता जगत की प्रमुख हस्तियों ,खेल जगत के सितारों ,राजनीतिक दिग्गजों ,महिलाओं ने 4 किलोमीटर लंबी तिरंगा यात्रा में भाग लिया ,तिरंगा यात्रा का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया।

कृषि मंत्री ने समाचार क्यारी के मुख्य संपादक राजेश कुमार जी को देश की आन बान शान का प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा भेंट किया

समाचार क्यारी द्वारा आयोजित ” जश्न ए आजादी” सम्मान समारोह के उपलक्ष्य में दिचाऊ कला वार्ड से पार्षद श्रीमती नीलम एवं कृष्ण पहलवान दिचाऊ को “” दिल्ली गौरव “” अवार्ड से सम्मानित करते हुए संजय समाचार क्यारी एवं रवि
जर्नलिस्ट डॉ. सारिका तिवारी (चंडीगढ़) को हरियाणा गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया
सतपाल गुलिया चेयरमैन डीआरए स्कूल को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया
शहीद भगत सिंह सेवा समिति जहांगीरपुर के सतप्रकाश गुलिया
मनोज राजपूत उजवा को समाज हित में बेहतर कार्य करने हेतु सम्मानित किया गया
सुरेंद्र आनंद को समाज हित में बेहतर कार्य करने हेतु सम्मानित किया गया
रोहतक से श्रीमती नीलम धनखड़ जाखड़ (राष्ट्रीय अध्यक्ष एनजीओ) को हरियाणा गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया
श्याम लोकहित सेवा समिति के अध्यक्ष नरेश कौशिक को समाज हित में बेहतर कार्य करने हेतु सम्मानित किया गया
पालन 360 खाप के चौधरी रामकरण सोलंकी शहीदों को नमन करते हुए
करनाल से कर्मबीर पन्नू को सम्मानित करते हुए
रेवाड़ी से अरविंद भारद्वाज को सम्मानित करते हुए
भारतीय किसान यूनियन दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष चौधरी बिरेंदर सिंह डागर इस्सापुर को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया
शिक्षिका श्रीमती नीलम गुलिया (निर्देशिका) जीवन ज्योति विद्यालय सोंधी को हरियाणा गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया
एमिटी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्नल रोमेल राज्याण को पगड़ी बांधकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया
अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सिंग खिलाड़ी कुमारी कुसुम कोयला कला को खेल रत्न पुरस्कार प्रदान किया गया
ढासा बारह के प्रधान चौधरी खजान सिंह डागर को पगड़ी बांधकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया
जर्नलिस्ट एस के जैन (पंचकूला) को हरियाणा गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया
वाइस चेयरमैन योगेश सिलानी को विशिष्ट अतिथि के तौर पर सम्मानित किया गया
खिलाड़ी स्वीटी गुलिया,ज्योति किहना व उजवा गांव की प्रतिभाशाली छात्राओं सहित राज्य व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी की टॉपर कुमारी मुस्कान भारद्वाज को सम्मानित किया गया
इंद्रप्रस्थ अखाड़ा के संचालक मोटा कोच लाडपुर को सम्मानित किया गया
अंतरराष्ट्रीय रेफरी व कोच जसवंत सिंह को सम्मानित किया गया

संजय राठी राष्ट्र गौरव अवार्ड से सम्मानित

संजय राठी राष्ट्र गौरव अवार्ड से सम्मानित हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के प्रदेश अध्यक्ष संजय राठी को बादली उपमंडल जिला झज्जर में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में राष्ट्र गौरव सम्मान से विभूषित किया गया उन्हें यह सम्मान पत्रकारिता समाज और राष्ट्र की सेवा में अतुलनीय योगदान के लिए दिया गया है। इस अवसर हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ के अलावा बहादुरगढ़ के विधायक नरेश

शहीद वंशज चंद्रशेखर आजाद के पोत्र सुजीत आजाद से कार्यक्रम के दौरान आशीर्वाद लेते हुए संपादक राजेश कुमार
भारत केसरी देवा पहलवान को सम्मानित किया गया
कार्यक्रम के दौरान जीवन ज्योति स्कूल सोंधी व डी आर ए स्कूल माजरी गुभाना के विद्यार्थियों ने मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुति दी
जश्न ए आजादी कार्यक्रम मे बहादुरगढ़ पत्रकार संघ के अध्यक्ष योगेंद्र सैनी को एचयूजे अध्यक्ष संजय राठी, समाचार क्यारी के संपादक राजेश कुमार सम्मानित करते हुए
जश्न ए आजादी कार्यक्रम में युवा कांग्रेस नेता मनराज गुलिया को सम्मानित करते हुए
समाचार क्यारी के मुख्य संपादक राजेश कुमार को “जश-ए-आजादी” कार्यक्रम मे सम्मानित करते ग्रामीण
समाचार क्यारी के युवा पत्रकार रवि कुमार को ” जश्न-ए-आजादी” कार्यक्रम में सम्मानित करते ग्रामीण
दिल्ली से समाचार क्यारी के क्राइम रिपोर्टर बालकिशन शर्मा को सम्मानित करते हुए
“जश्न-ए-आजादी” कार्यक्रम के दौरान बहादुरगढ़ से आशीष गोयल सोशल मीडिया किंग को सम्मानित करते हुए मुख्य संपादक राजेश कुमार
जजपा नेता संजय कबलाना को “जश्न-ए-आजादी” कार्य करने में सम्मानित करते हुए
जजपा नेता अजय गुलिया को “जश्न-ए-आजादी” कार्यक्रम में सम्मानित करते हुए शहीद वंशज पंडित सुजीत आजाद
“जश्न-ए-आजादी” कार्यक्रम में शहीद अंकुर शर्मा की माता जी को सम्मानित कर आशीर्वाद लेते मुख्य संपादक राजेश कुमार


स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में समाचार क्यारी हिंदी दैनिक समाचार पत्र समूह के सौजन्य से ” जश्न ए आजादी” शहीद श्रद्धांजलि, तिरंगा यात्रा एवं सम्मान समारोह

https://www.youtube.com/channel/UCc-T8S64EUM5jdZsUFDceYw/videos

भाईचारा मिलन समारोह में बादली के वरिष्ठ जनों ने समाचार क्यारी परिवार को दिया आशीर्वाद

हवन यज्ञ के साथ क्षेत्र की सुख शांति समृद्धि की मंगल कामनाएं की। समाचार क्यारी, बादली:- रविवार को प्रातः समाचार क्यारी कार्यालय बादली में हवन यज्ञ का आयोजन कर क्षेत्र में सुख-शांति, समृद्धि खुशहाली की मंगल कामनाएं की गई। इस अवसर पर बादली क्षेत्र के वयोवृद्ध बुजुर्गों, गांव के गणमान्यजनो,  सरपंच प्रतिनिधि अमित कुमार छनपाडिया, बादली ब्लॉक नंबरदार एसोसिएशन के प्रधान रामचंद्र नंबरदार ,बादली आर्य समाज संस्था के पूर्व प्रधान राजकरण आर्य,  समेत बादली के अनेकों वरिष्ठ जनों ने समाचार क्यारी कार्यालय बादली में पहुंचकर हवन यज्ञ में अपनी आहुति दी व समाचार क्यारी परिवार को अपना आशीर्वाद प्रदान किया। इस अवसर पर बादली क्षेत्र व आसपास के उत्कृष्ट खिलाड़ियों व समाजसेवियों को सम्मानित कर उनकी हौसला अफजाई की। समाचार क्यारी के संपादक राजेश कुमार ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि समाचार क्यारी का एक प्रयास है अपने क्षेत्र में आसपास की छुपी हुई  प्रतिभाओं को आगे लाकर समाज के सामने प्रस्तुत कर उनको सम्मानित करना ताकि बेहतर समाज निर्माण में इस तरह के और अधिक लोग आगे आएं और एक सभ्य अच्छी सोच के समाज का बेहतर निर्माण हो सके। समाचार क्यारी का हमेशा प्रयास रहा है सकारात्मकता के साथ समाज में बेहतर व विशिष्ट कार्य करने वाले खिलाड़ियों, युवाओ, महिलाओं, बेटियों ,समाजसेवियों व अच्छा कार्य करने वाले राजनीतिक व्यक्तियों को भी प्रोत्साहित करना ताकि नकारात्मकता दूर होकर सकारात्मक विचार आएं और समाज में सभी बेहतर करने का अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे सकें। इस अवसर पर समाचार क्यारी परिवार ने अपने माता जी के चरण छूकर आशीर्वाद लिया, सभी उपस्थित जनों ने समाचार क्यारी की कार्यशैली की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजनों से समाज में एक बेहतर संदेश जाता है उन सभी लोगों को प्रोत्साहन मिलता है उनकी हौसला अफजाई होती है जो बेहतर कार्य करना चाहते हैं। गत वर्षो से लगातार अब तक समाचार क्यारी परिवार द्वारा किए गए समाज हित में उल्लेखनीय कार्यों की प्रशंसा करते हुए उपस्थित जनों ने कहा कि आज समाचार कयारी परिवार ने बादली गांव से शुरू कर ग्रामीण क्षेत्र से पत्रकारिता प्रारंभ कर आज समस्त हरियाणा प्रदेश व दिल्ली प्रदेश में पत्रकारिता के क्षेत्र में विशेष मुकाम हासिल किया है जिसके लिए समाचार क्यारी की समस्त टीम को उन्होंने बधाई दी व अपना आशीर्वाद प्रदान किया। समाचार क्यारी के मुख्य संपादक राजेश कुमार व सभी समाचार क्यारी परिवार के सदस्यों ने उपस्थित जनों का धन्यवाद किया, आभार प्रकट किया व उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

समाचार क्यारी परिवार माता जी का आशीर्वाद लेते हुए
संजय शर्मा को सम्मानित कर हौसला बढ़ाते हुए सरपंच बादली अमित कुमार छनपाडिया व रामचंद्र नंबरदार अध्यक्ष नंबरदार एसोसिएशन बादली ब्लॉक
भाईचारा मिलन समारोह में हवन पूजन करते हुए वरिष्ठ ग्रामीण जन
भाईचारा मिलन समारोह में भोजन ग्रहण करते ग्रामीण

“हिंदी पत्रकारिता दिवस 2019”

हिंदी पत्रकारिता दिवस के उपलक्ष्य में  हिंदी दैनिक समाचार क्यारी  ने एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमे  देश के विभिन्न  राज्यों से पत्रकारों, समाज सेवियों, कला और खेल एवं शिक्षा के  क्षेत्र की प्रतिभाओ ने भाग लिया। इस अवसर पर दो शहीद वंशज परिवार, 7 राजनीतिक दिग्गज ,7 खेल जगत से ,सात समाजसेवी , 10 शिक्षा जगत , 98 मीडिया जगत से कुल 127 लोगों को सम्मानित किया गया
” पत्रकारिता   की वर्तमान दिशा और दशा ” पर आयोजित संगोष्ठी में  हिंदी पत्रकारिता के उद्गम से आज तक के सफर पर बात करते हुए  पत्रकार और राज नेता  प्रो.वरिंदर सिंह  चौहान ने  पत्रकारिता के साहस पर रोशनी डालते हुए कहा कि ब्रिटिश सामाज्य के दौरान अनेको बार  समाचार पत्रों और पत्रकारों का दमन करने की कोशिश की गई परन्तु  पत्रकारिता ने हर बार सिर उठाया और अपने कर्तव्य का पालन किया जो आज तक भी जारी है समाजसेवी , राष्ट्रवाद और आंदोलनकरी व्यक्तित्व के रूप में जाने जाने वाले शहीद   पंडित चन्द्रशेखर आज़ाद के वंशज पंडित सुजीत आज़ाद ने कहा कि स्वतन्त्रता संग्राम में कलम उठाने वालों का योगदान भुलाया नहीं जा सकता,   कलम  ब्रिटिश साम्राज्य पर भारी पड़ी इसीलिए इसके दमन के लिए  हर सम्भव प्रयास किये गए। लेकिन इतिहासकारों ने राजनीति के चलते केवल कुछ नेताओं को महिमामण्डित किया और पत्रकारिता  के योगदान का ज़िक्र भी नहीं किया। हरियाणा  यूनियन आफ जॉर्नलिस्टस  के अध्यक्ष संजय राठी ने जहां सभागार में मौजूद पत्रकारों की उनके काम के लिए सराहना की  वहीं उन्होंने सरकार के पत्रकारों के प्रति उदासीन रवैये की कड़ी आलोचना की। उन्होंने  कहा कि पिछले पांच वर्षों में  अक्रेडिशन समिति  की एक भी बैठक नहीं हुई और न ही समिति का पुनः गठन किया गया नेशनल जॉर्नलिस्टस वेलफेयर बोर्ड के अध्यक्ष और अन्य पत्रकार संगठनों के पदाधिकारी और राष्ट्रीय  किसान   आंदोलन  के वरिष्ठ पदाधिकारी  संजय राय ने हिंदी पत्रकारिता दिवस पर पत्रकारों को शुभकामनाएं दीं और पत्रकारिता की मौजूदा स्थिति पर अपने विचार रखे। इस अवसर पर समाचार क्यारी के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को राष्ट्रीय किसान आंदोलनके हरियाणा  का प्रभारी चुना गया। हरियाणा साहित्य  अकादमी के पूर्व  उपाध्यक्ष एवं सदस्य रेलवे  बोर्ड राणा ओबरॉय ने कहा पत्रकारिता  चौथा स्तम्भ है,  इसे अपनी ज़िम्मेदारी को बहुत ध्यान से निभाना चाहिए। समाचार क्यारी के प्रमुख सम्पादक राजेश कुमार   ने  पत्रकारो को सम्बोधित करते हुए कहा कि पत्रकारिता एक मिशन है न कि पेशा । इसे पैसा कमाने का साधन न मान कर  स्वयं को राष्ट्र और समाज के प्रति उत्तरदायी समझकर कार्य करना चाहिए। समाज सेवी सुधा भारद्वाज ने हिंदी के महत्व के विषय में बात करते हुए कहा आज के दौर में अपनी राष्ट्र भाषा की अवहेलना होते देख बहुत दुख होता है । जबकि हिंदी समाचारपत्रों द्वारा हिंदी भाषा को आज भी सर्वोपरि रखा जा रहा है यह एक सराहनीय कदम है। वरिष्ठ लेखक औऱ सम्पादक एस के जैन  ने  हिंदी भाषा के महत्व और आवश्यकता पर बात करते हुए कहा कि हिंदी की अवहेलना बहुत ही निंदनीय है और इसके उत्थान के लिए सरकारी और बौद्धिक स्तर पर कार्य करना अतिआवश्यक है। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में  खास मुकाम हासिल करने वाले  व्यक्तित्वों को सम्मानित किया गया। संघ लोक सेवा आयोग की आई ए एस की परीक्षा में उच्च रैंक पाने और अपने क्षेत्र का नाम रौशन करने वाली विदिता डागर  को सम्मानित किया गया।

ओमप्रकाश धनखड़ कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री हरियाणा सरकार
नीलम कृष्ण पहलवान पार्षद दिचाऊ कला वार्ड
पंडित सुजीत आजाद वंशज शहीद चंद्रशेखर आजाद
आईएएस विदिता डागर
विनीता डागर एमबीबीएस एमडी
संजय राठी प्रधान हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स
प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह चौहान उपाध्यक्ष हरियाणा ग्रंथ अकादमी
राणा ओबेरॉय उपाध्यक्ष हरियाणा साहित्य अकादमी ,सदस्य :-रेलवे बोर्ड अध्यक्ष
प्रदीप डबास एक्सिक्यूटिव डायरेक्टर जनता टीवी
झज्जर पत्रकार संघ के अध्यक्ष संजय भाटिया
संजय राय वाइस चेयरमैन नेशनल जर्नलिस्ट वेलफेयर बोर्ड
प्रेस क्लब झज्जर के अध्यक्ष संजीत खन्ना
बहादुरगढ़ पत्रकार संघ के अध्यक्ष योगेंद्र सैनी
डॉक्टर सारिका तिवारी जर्नलिस्ट
अजय गुप्ता मंगला टाइम्स
पुनीत अरोड़ा आईटी सेल अध्यक्ष
संजीव भारद्वाज वरिष्ठ समाजसेवी, पंचकूला
सुधा भारद्वाज अखिल भारतीय महिलासेल अध्यक्ष कांग्रेस
एस के वोहरा ,समाज सेवी पंचकूला
रेखा गुलिया प्रधान बादली कालेज
एस के वोहरा ,समाज सेवी पंचकूला
जसवंत सिंह अंतर्राष्ट्रीय कोच व रेफरी
कुमारी नेहा गुलिया दो बार राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित


झज्जर के छोरे विदेश में किक बॉक्सिंग में दिखाएंगे दम

झज्जर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय कुश्ती दंगल व सम्मान समारोह मे कवरेज के दौरान टीम समाचार क्यारी

संजय शर्मा, ब्यूरोचीफ समाचार क्यारी , स्टेट सैक्रेटरी (हरियाणा यूनियन आफ जर्नलिस्ट्स) को पगडी बांधकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित करते हुए जय माडर्न स्कूल दुल्हेड़ा के डायरेक्टर, दुल्हेड़ा के सरपंच, एचसीएस प्रदीप कौशिक जी, बुजुर्ग गण व गणमान्यजन


मिस्टर यूनिवर्स, मिस्टर वर्ल्ड, 20 बार मिस्टर इंडिया संग्राम चौगुले से समाचार क्यारी की खास बातचीत

समाचार क्यारी कार्यालय बादली
“पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि”
थल सेना, वायु सेना, जल सेना के पूर्वअधिकारियों,जवानों ,समाज सेवी, मीडिया जगत ,व्यवसायिक जगत से बुजुर्गों युवाओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी |
शहीदों के सम्मान में 2 मिनट का मौन रखा गया|
जय हिंद वंदे मातरम भारत माता की जय के गगनभेदी नारे लगाए
गए |
जातिवादी, क्षेत्रवाद ,धार्मिक भेदभाव से ऊपर उठकर जीने की शपथ ली गई |

संजय शर्मा ब्यूरो चीफ समाचार क्यारी को बादली एसडीएम त्रिलोकचंद जी उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित करते हुए साथ मे तहसीलदार जयनंदर दलाल, डीएसपी सुरेश कुमार।
समाचार क्यारी ब्यूरो चीफ संजय शर्मा, (स्टेट सेक्रेटरी हरियाणा यूनियन आफ जर्नलिस्ट्स) को गांव खेड़ी जट में स्मृति चिन्ह भेटकर सम्मानित करते हुए नेताजी सुभाष चंद्र बोस कमेटी एवं समस्त ग्राम खेड़ी झज्जर। नेताजी सुभाष चंद्र बोस जन्मोत्सव पर आयोजित रक्तदान शिविर में रक्त दाता को बैज लगाकर सम्मानित करते हुए संजय शर्मा समाचार क्यारी व अभिमन्यु सरपंच खेड़ी जट्ट।

1
2
3
4
5
6
7
8
9
10
11
12
13
15
16
17
18
19
20
21
22
23
24
25
26
27
28
29
30
31
32
33
35
36
37
38
39
40
41
42
43
44
45
46
47
48
49
50
51
52
53
54
55
39109158_1071362856366199_6581840675912810496_n
39119369_1071362963032855_574879633107845120_n

Previous
Next

समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह द्वारा आयोजित देशभक्ति व सांस्कृतिक कार्यक्रम

जिला स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवानों के हाथ मिलवाकर कुश्ती का शुभारंभ करते हुए समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा।

संजय शर्मा, ब्यूरो चीफ समाचार क्यारी, स्टेट सैक़रेट़री हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस का पगडी बांधकर सम्मान करते हुए जिला कुश़्ती संघ के अध्यक्ष गुरूजी लीलू पहलवान, कुलदीप पहलवान, व कमेटी सदस़्य।

गांव ईसापुर में संजय शर्मा, ब्यूरो चीफ समाचार कयारी को सम्मानित करते हुए दादा बूढ़ा मंदिर समिति के प्रधान चौधरी ईश्वर सिंह डागर, व भारतीय किसान यूनियन दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष चौधरी बीरेंद्र सिंह डागर।

संजय शर्मा ,ब्यूरो चीफ: समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह,
स्टेट सेक्रेटरी : हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस को पगडी बांधकर सम्मानित करते हुए ,
नई दिल्ली नजफगढ़ में आयोजित प्रकृति गौरव अवॉर्ड सम्मान के दौरान ,प्रकृति भक्त, प्रकृति प्रेमी राजेश जी, पहलवान बांके डबास ।

बादली फुटबॉल महाकुंभ 2018। अंतिम दिन, भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान गुरमीत, पानीपत सिटी को सम्मानित करते हुए समाचार कयारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ ,स्टेट सेक्रेटरी हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स ।

समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ व हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के स्टेट सेक्रेटरी संजय शर्मा को प्रधानमंत्री रोजगार सर्जन योजना के तहत तीन दिवसीय जिला स्तरीय खादी ग्राम उद्योग मेले में सम्मानित करते हुए आयोजक सदस्य साथ में पार्षद श्रीमती अंतिम सूरज गहलोत व चेयरमैन सुरेंद्र गहलोत
मुख्य अतिथि संजय शर्मा ,ब्यूरो चीफ समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र, स्टेट सेक्रेटरी, हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस को रोहतक मे आयोजित जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता के दौरान सम्मानित
समाचार क्यारी ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ,स्टेट सेक्रेटरी , हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स को दिल्ली के गांव मुंढेला में आयोजित ओपन बैंच प्रैस प्रतियोगिता के दौरान पगड़ी बांधकर, स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित करते हुए सिंह सैंडी क्लब के सदस्य व आयोजक गण
बादली उपमंडल के एसडीएम श्री त्रिलोक चंद, विद्यालय के प्रधानाचार्य हरीश डागर गांव के गणमान्य जन ,गीता महोत्सव कार्यक्रम में समाचार क्यारी युवा पत्रकार रवि कुमार को सम्मानित करते हुए।
संजय शर्मा समाचार क्यारी ब्यूरो चीफ , स्टेट सेक्रेट्री हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स को गीता महोत्सव बादली कार्यक्रम में उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए सम्मानित करते हुए बादली के एसडीएम श्री त्रिलोक चंद साथ मे प्रधानाचार्य डाक्टर हरीश डागर
समाचार क्यारी “हिंदी समाचार पत्र समूह के एडिटर इन चीफ राजेश कुमार जी को नेशनल जर्नलिस्ट वेलफेयर बोर्ड( NJWB) का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने पर बधाई आशीर्वाद लेते हुए संजय शर्मा

इंजीनियर रवि कुमार( गोल्ड मेडलिस्ट) पीजीडीएम सी गवर्नमेंट कॉलेज झज्जर को जन्मदिन की बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाए
इस अवसर पर इंजीनियर रवि कुमार कुमार ने बुजुर्गों का लिया आर्शिवाद

‘समाचार क्यारीÓ हिंदी समाचार पत्र समूह के एडिटर इन चीफ राजेश कुमार को नेशनल जर्नलिस्ट वेलफेयर बोर्ड ( हृछ्वङ्खक्च) का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने पर क्षेत्र के बुजुर्गों ने दिया आशीर्वाद व गांव के लोगों ने दी बधाई।

बहादुरगढ़ पत्रकार संघ द्वारा “समाचार क्यारी “टीम को सम्मानित
समाचार क्यारी ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित करते हुए विरेंद्र डागर जी गांव ढांसा के माता नंद कौर स्कूल में आयोजित दूसरी अंतर विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता 2018 के समापन समारोह के दौरान।

नेशनल जनरलिस्ट वेलफेयर बोर्ड में “राष्ट्रीय सचिव “नियुक्त
किए जाने पर समाचार क्यारी कार्यालय चंडीगढ़ में समाचार क्यारी परिवार द्वारा editor-in-chief राजेश कुमार को शुभकामना देकर सम्मानित किया गया

राजेश कुमार एडिटर इन चीफ “समाचार क्यारी “हिंदी समाचार पत्र समूह को पंचकूला मीडिया सेंटर मे नेशनल जर्नलिस्ट वेलफेयर बोर्ड का “राष्ट्रीय सचिव” नियुक्त किया गया


सांसद दीपेंद्र हुड्डा के सामने एडिटर राजेश कुमार की ललकार 71 सालों में आज भी क्यों मर रहे हैं किसान।

संजय शर्मा ,स्टेट सेक्रेट्री हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, ब्यूरो चीफ समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह को गांव जहांगीरपुर में आयोजित वालीबॉल प्रतियोगिता के दौरान सम्मानित करते हुए शहीद भगत सिंह ब्रिगेड समिति सदस्य, आयोजक सदस्य व गांव जहांगीरपुर के गणमान्य जन ।
गांव उजवा में आयोजित खेल प्रतियोगिता में समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए उजवा गांव से कैप्टन कंवर लाल डागर, उजवा युवा खेल संगठन के अध्यक्ष मनोज चोटीवाला, दिचाऊ से पार्षद नीलम कृष्ण पहलवान व संदीप डागर व समस्त ग्रामीण।
गांव ईसापुर में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए दादा बुड्ढा मंदिर के प्रधान ईश्वर डागर , युवा इसापुर ब्रिगेड के सदस्य व ग्रामीण।
समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को पगड़ी बांधकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित करते हुए गांव चिमनी, बेरी के ग्रामीण।
रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार व झज्जर के एसपी पंकज नैन के साथ गांव बादली में नये पुलिस थाने के निरीक्षण अवसर पर साक्षात्कार करते हुए समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा

माननीय “ओम प्रकाश जी धनखड़ “कृषि मंत्री हरियाणा सरकार को होनहार बेटे आदित्य धनखड़ जी की शादी के शुभ अवसर की बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाएं “समाचार क्यारी” हिंदी समाचार पत्र समूह ।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन व अमित आर्य व पत्रकार साथियों के साथ मीडिया सैंटर मे समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन विकास रैली सुल्तानपुर के दौरान

खरखोदा (सोनीपत) में आयोजित कबड्डी व कुश्ती खेल प्रतियोगिता के दौरान समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को पगड़ी बांधकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित करते हुए अंतरराष्ट्रीय पहलवान रामफल सिसाना व हरियाणा कबड्डी एसोसिएशन सदस्य मंजीत दहिया सिसाना, डायरेक्टर संदीप कुमार एसडी स्कूल सिसाना, राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कादयान, शिव कुमार, भगत सिंह दहिया, यशपाल दहिया ,कुश्ती कोच प्रदीप सिसाना।

गांव गंगडवा में आयोजित खेल प्रतियोगिता व संवाद चौपाल में महिला एवं बाल विकास मंत्रालय भारत सरकार के सीनियर संयुक्त सचिव आईएएस के एस चुलाई ,झज्जर उपायुक्त श्रीमती सोनल गोयल, बादली एसडीएम त्रिलोक चंद ,
और गंगडवा गांव की महिलाएं व सरपंच सुदेश देवी।
कार्यक्रम में कवरेज के दौरान समाचार क्यारी
हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा व रवि कुमार।

गांव गंगडवा में आयोजित खेल प्रतियोगिता में समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को फूलों की माला पहनाकर व पगड़ी बांधकर सम्मानित करते हुए सतीस प्रधान, जगरदपुर के सरपंच सत्यव्रत ,लुकसर के सरपंच रामबीर, माजरी के सरपंच एडवोकेट अमित,अनिल सरपंच शाहपुर व गणमान्य जन।
उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को पगड़ी बांधकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित करते हुए देवरखाना गांव के सरपंच व गणमान्य जन व युवा स्पोर्ट्स क्लब देवरखाना के सदस्य
समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को बाल दिवस समारोह के अवसर पर सम्मानित करते हुए विधांजलि प्री स्कूल , करनाल की प्रिंसिपल मैडम गुरदीप कोर।
शहीदी दिवस के अवसर पर गांव लाडपुर में आयोजित शहीद सम्मान समारोह , कुश्ती दंगल में समाचार कयारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को पगड़ी बांध कर, समृति चिन्ह भेंटकर, फूलों की माला पहनाकर सम्मानित करते हुए आयोजक समिति सदस्य

डीसी कार्यालय मे कवरेज के दौरान:संजय शर्मा समाचार क्यारी। जागृति – लैंगिक असमानता को समाप्त करने में मीडिया की भूमिका महत्वपूर्ण कहा डीसी गोयल ने
ईसापुर दंगल के चौथी बार विजेता बने पहलवान कृष्ण बैयापुर के साथ समाचार क्यारी पत्रकार रवि कुमार
दादा बूढ़ा धाम ईसापुर (दिल्ली) में आयोजित वार्षिक मेले, कुश्ती दंगल में समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को पगड़ी बांधकर सम्मानित करते हुए समिति सदस्य


इनेलो बसपा के हरियाणा बंद के आह्वान पर समाचार क्यारी की ग्राउंड रिपोर्ट

भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद पूसा द्वारा आयोजित पांच दिवसीय जैविक कृषि प्रशिक्षण शिविर के दौरान समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए आयोजक गण


समाचार क्यारी द्वारा आयोजित कार्यक्रम की ऐतिहासिक सफलता पर एडिटर-इन-चीफ राजेश कुमार ने जताया आभार

संजय शर्मा, ब्यूरो चीफ, “” समाचार क्यारी “” को बादली उपमंडल SDM त्रिलोकचंद जी व तहसीलदार अजय कुमार जी उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए सम्मानित करते हुए

समाचार क्यारी द्वारा आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह जश्न-ए-आजादी कार्यक्रम ने बादली में रचा नया इतिहास

समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह परिवार अपनी मां श्रीमती कृष्णा देवी धर्मपत्नी स्वर्गीय श्री के डी शर्मा जी का कार्यक्रम में सम्मान करते हुए।

समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह द्वारा आयोजित कार्यक्रम में समाचार क्यारी के एडिटर-इन-चीफ राजेश कुमार व ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ने अपने दमदार भाषण से लोगों में देश के प्रति सम्मान, इज्जत व जोश भरने का काम किया। कुछ झलकियां

समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह द्वारा आयोजित सांस्कृतिक व देशभक्ति कार्यक्रम में पहुंचे दिल्ली से इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता दिनेश कुमार डागर।

4
5
6
7
8
9
10
11
12
13
15
16
17
18
19
20
21
22
23
24

Previous
Next
समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह द्वारा आयोजित देशभक्ति व सांस्कृतिक कार्यक्रम में बादली आर्य समाज के प्रधान राज करण गुलिया , मुख्तयार सिंह,सममे सिंह गुलिया, यशपाल नंबरदार, व उपस्थित जनों का सम्मान करते हुए।

38668157_1071237786378706_7872830368175357952_n
39023234_1071239536378531_8462195895180460032_n
39083327_1071237586378726_3696671690172923904_n
39083402_1071237416378743_6142659370585948160_n
39109074_1071239266378558_8820790776377114624_n
39118136_1071238539711964_4592009373085073408_n
39121859_1071237959712022_8402962648286625792_n
39124601_1071235779712240_4426212356875354112_n
39125568_1071237026378782_4189151508123615232_n
39138585_1071237879712030_199433825682456576_n
39139213_1071236469712171_5690713589959098368_n
39141747_1071239396378545_1459140251766226944_n
39142953_1071235953045556_5656446481150771200_n
39146163_1071238369711981_7534710145834549248_n
39149986_1071238749711943_2189758981029756928_n
39169682_1071238906378594_5535320311685185536_n
39171398_1071239023045249_6997988990754226176_n
39181569_1071238236378661_6047195123907821568_n
39183689_1071239153045236_2755323946764075008_n
39191487_1071238476378637_727420460391727104_n
39203165_1071238176378667_6520126119037894656_n
39210696_1071238049712013_499998016468418560_n
39213552_1071238686378616_5627148589374373888_n
39220773_1071237216378763_5516281576360509440_n
39270460_1071239813045170_1118897697105903616_n
39282906_1071236696378815_6066488602332758016_n

Previous
Next
समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह द्वारा आयोजित सांस्कृतिक व देशभक्ति कार्यक्रम में सम्मानित किए गए सभी खिलाड़ी।

समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह द्वारा आयोजित देशभक्ति व सांस्कृतिक कार्यक्रम में संजय शर्मा ब्यूरो चीफ समाचार क्यारी को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित करते हुए उदय मन्ना आर जे एस ,सुरेंद्र फौजी।
समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह द्वारा आयोजित देश भक्ति व सांस्कृतिक कार्यक्रम में पहुंचे दादा बुढा मंदिर कमेटी ईशापुर के प्रधान ईश्वर डागर व सचिन डागर।
समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह द्वारा आयोजित देशभक्ति ,सांस्कृतिक कार्यक्रम में पहुंची दिचाऊ से पार्षद श्रीमती नीलम कृष्ण पहलवान।

समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह द्वारा आयोजित सांस्कृतिक व देशभक्ति कार्यक्रम में पहुंचे पालम 360 खाप के प्रधान चौधरी रामकरण सोलंकी

मुख्य अतिथि संजय शर्मा ,ब्यूरो चीफ समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र, स्टेट सेक्रेटरी, हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस को रोहतक मे आयोजित जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता के दौरान सम्मानित करते हुए
37851464_1051835404985611_8808023943140081664_n
37856923_1051837854985366_4594619553559871488_n
37871749_1051838498318635_1751434762196615168_n
37878023_1051837881652030_6791116015427125248_n
37897883_1051837154985436_8605697388264292352_n
37916659_1051837991652019_2476968344670961664_n
37920986_1051836958318789_2520838935928635392_n
37927953_1051837561652062_1741408165339070464_n
37929637_1051837798318705_7764583280917086208_n
37934670_1051838531651965_6485309009602543616_n
37966933_1051836204985531_6734996014232502272_n
37968335_1051838168318668_5443553443438395392_n
37969466_1051838968318588_5933768812896714752_n
37974667_1051839144985237_8239292109039861760_n
37979133_1051836191652199_2934679277079101440_n
37979875_1051836858318799_2863042327843176448_n
37981952_1051838754985276_4617448382774902784_n
37982898_1051837018318783_9009128382251663360_n
37991829_1051838618318623_2847688244961738752_n
37996454_1051836668318818_2197227164653322240_n
37998785_1051837411652077_850418101727002624_n
38020849_1051838104985341_7169299688410054656_n
38020902_1051836464985505_7434621812811497472_n
38022797_1051835348318950_5943802522220101632_n
38036815_1051838368318648_3899390212354080768_n
38050995_1051837361652082_3470988905572990976_n
38085899_1051836574985494_7558115114847567872_n
38131801_1051838224985329_2329713136069771264_n

Previous
Next
समाचार क्यारी के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को किया सम्मानित।
हरियाणा युनियन आफ जर्नलिस्ट्स का स्टेट सेक्रेटरी नियुक्त करने पर क्षेत्र की राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक हस्तियों सहित विशिष्ट जनों व पत्रकार साथियों ने दी बधाई।

हरियाणा प्रदेश में राजनीतिक दलों की दशा व दिशा पर चर्चा समाचार क्यारी



जिला झज्जर भवन निर्माण मजदूर संघ अध्यक्ष सरजीत गुलिया जहांगीरपुर ने क्षेत्रवासियों को दी नववर्ष की शुभकामनाएं..


पार्षद जगबीर सिंह ने क्षेत्र वासियों की सुख, शांति, समृद्धि की कामना के साथ क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए 24 घंटे तत्पर रहने का संकल्प लेकर नए साल की बधाई दी.


चौधरी धर्म सिंह गुलिया सौंधि ने नववर्ष की बधाई देते हुए कहा: गरीब बच्चों के लिए फ्री रहना व खाना..

स्वर्ण पदक विजेता रवि गुलिया सम्मानित । समाचार क्यारी बादली, झज्जर :- बाक्सिंग मे नैशनल स्कूल गेम्स मे स्वर्ण पदक विजेता रवि गुलिया का गांव बादली मे पहुंचने पर आयोजित सम्मान समारोह मे नोटों व फूलो की मालाओं से स्वागत करते हुए गांव बादली के वयोवृद्ध चौधरी हरीसिहं, स्पोर्ट्स सोसायटी के अध्यक्ष श्रीओमशर्मा , कैशियर मास्टर संदीप गुलिया ,भाजपा नेता मास्टर रणबीर गुलिया बादली ,ईनैलो पार्षद पति मामन ठेकेदार व् समस्त बादली गांव वासी व समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ।


स्वर्ण पदक विजेता रवि गुलिया का गांव बादली मे पहुंचने पर आयोजित सम्मान समारोह

समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ,भाई सुनील कुमार एक समारोह मे , ढाँसा बारहा के प्रधान खजान सिहं डागर, नजफगढ से पार्षद कृष्ण पहलवान व वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ।

गांव लगरपुर निवासी चौ मुख्तार सिहं की सत्रहवी रस्म क्रिया कार्यक्रम मे श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ।
समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा (प्रवक्ता, बादली स्पोर्टस सोसायटी ) को ट्राफी भेंट कर सम्मानित करते हुए अध्यक्ष पं श्री ओम शर्मा, उपाध्यक्ष श्रवण गुलिया ,विनोद प्रधान, विजयपाल काला प्रधान ,मास्टर संदीप गुलिया ,सरपंच प्रतिनिधि अमित कुमार छनपाड़िया बादली ।


गांव बादली व लाडपुर में आयोजित

सडक सुरक्षा व यातायात नियमों के प्रति छात्रो को जागरूक करने हेतू डीआरए स्कूल माजरी गुभाणा मे इंडस टावर के सौजन्य से आयोजित सेमिनार मे विधार्थियो को सम्बोधित करते हुए समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ।

समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित करते हुए जिला झज्जर के उपायुक्त रमेश चंद्र बिढाण साथ मे श्याम लोकहित समिति के अध्यक्ष नरेश कौशिक, आयुष विभाग के डाक्टर नरेश।
झज्जर पत्रकार संघ व बादली पत्रकार संघ की मीटिंग मे चर्चा करते हुए संजय समाचार क्यारी ।
झज्जर गुरुकुल के संचालक आचार्य विजयपाल जी के साथ समाचार क्यारी के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ।
दिल्ली नगर निगम नजफगढ जोन की चेयरपर्सन श्रीमति नीलम कृष्ण पहलवान व पार्षद कृष्ण पहलवान द्वारा आयोजित प्रैस कांफ्रेंस मे समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा।

गांव गोयला कलां जिला झज्जर (हरियाणा )मे आयोजित सम्मान समारोह मे संबोधित करते हुए समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ।

बाबा के जागरण मे समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए गांव गुभाणा के सरपंच सतबीर, ब्लाक समिति सदस्य रामबीर गुभाणा, श्याम लोकहित समिति के अध्यक्ष नरेश कौशिक गुभाणा, अमर उजाला के पत्रकार मनोज कौशिक गुभाणा।
गांव छावला मे आयोजित माता रानी के दरबार, जागरण मे समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए वार्ड 133 छावला के पार्षद प्रदीप कुमार ।
शहीद सम्मान यात्रा के दौरान शहीद भगत सिंह ब्रिगेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक पूनिया के साथ चर्चा करते हुए समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ।
रूस मे आयोजित विश्व किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप मे सिल्वर पदक विजेता खिलाड़ी कुसुम, गोयला कलाॅ को जीत की बधाई व आशीर्वाद देते हुए समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा साथ मे कोच जसवंत सिंह गंगड़वा ,कृमबीर खुंगाई ,श्रषि सोनू भारद्वाज, अनिल प्रधान ,जीतेन्द्र देशवाल।
हरियाणा स्टाईल कबड्डी प्रतियोगिता मे समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा, ब्लाक समिति सदस्य रामबीर गुभाणा व सरपंच सतबीर, मैच रैफरी, आयोजक व खिलाड़ियो के साथ ।
क्षेत्र के प्रसिद्ध समाजसेवी, राजनीतिज्ञ, वयोवृद्ध स्वर्गीय चौधरी रामकला चेयरमैन की शोक सभा मे श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ।
समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा, शहीद चन्द्रशेखर आजाद के पौत्र पं. सुजीत आजाद के साथ चर्चा करते हुए ।
गांव ईसापुर मे दादा बूढे के मेले व कुश्ती दंगल के कार्यक्रम मे समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए ।
महिला आईएएस अधिकारी ,नजफगढ एसडीएम, अंजलि सहरावत, समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा ।
संजय शर्मा ब्यूरो चीफ भगत सिंह के पोते याधुविंदर संधु के साथ डिस्कशन करते हुए

समाचार क्यारी ब्यूरो चीफ संजय शर्मा दादा बुढा मंदिर मेले में बारहा के प्रधान खजान सिंह डागर व् ग्रामीण चर्चा करते हुए

बेटी है वरदान, आओ मिलकर करे इनका सम्मान “। पटियाला (संगरूर)से आई बेटियो जसनदीप कौर व गगनदीप कौर को सम्मानित करते हुए समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा । दोनो बेटियो ने कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान मैदान मे 1500 मीटर की दौड लगाकर बेटी बचाओ बेटी पढाओ का सन्देश दिया ।
गांव बादली मे आयोजित हरियाणा स्टाईल कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान समाचार क्यारी ब्यूरो चीफ संजय शर्मा । प्रतियोगिता के सफल संचालन के लिए बधाई के पात्र बादली स्पोर्ट्स सोसाइटी के सभी सदस्य गण समस्त गांव बादली निवासी व सभी उपस्थित सम्मानित व गणमान्य व्यक्तियो का ह्रदय से आभार व्यक्त व धन्यवाद ।
ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक को बधाई देते हुए समाचार क्यारी ब्यूरो चीफ संजय शर्मा! ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक जीतेने वाली हरियाणा की बेटी @SakshiMalik का सम्मान कर आज हरियाणा गौरवान्वित हुआ . हमें आप पर गर्व है साक्षी ! बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की नई हरियाणा ब्राण्ड ऐम्बैसडर होंगी साक्षी मलिक
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम मे होनहार बिटिया पूजा भतेरी को सम्मानित करते हुए समाचार क्यारी हिन्दी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा साथ मे प्रधानाचार्या श्रीमती नीलम वह गांव के सरपंच अमित कुमार छनपाड़िया व वरिष्ठ शिक्षका स्नेह जी।
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर समाचार क्यारी ब्यूरो चीफ, संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए राजकीय कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल बादली की प्रधानाचार्य श्रीमती नीलम।
बादली स्पोर्ट्स सोसायटी में संजय शर्मा को प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी नियुक्त जाने पर बादली सरपंच अमित कुमार छनपाड़ीआ ने सम्मानित किया

गांव बादली मे आयोजित फुटबाल महाकुंभ मे संजय शर्मा, ब्यूरो चीफ समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र को ट्रॉफी देकर सम्मानित करते हुए गांव के बुजुर्ग व कमेटी सदस्य!
श्रवण एजुकेशन एंड वैलफेयर सोसायटी (रजि0) द्वारा आयोजित सम्मान समारोह मे समाचार क्यारी ब्यूरो चीफ, संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए संस्था के अध्यक्ष सुमित गुलिया!
बादली मे आयोजित फुटबाल महाकुंभ मे खिलाडिय़ों से परिचय करते हुए समाचार क्यारी, ब्यूरो चीफ, संजय शर्मा!
नमस्कार दोस्तो ,बाढसा मे रैली के दौरान प्रैस गैलरी मे ,साथी पत्रकार द्वारा लिया गया चित्र !


कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ बादली मे कैंसर इंस्टीट्यूट के शिलान्यास कार्यक्रम का निमंत्रण देते हुए

संजय शर्मा, ब्यूरो चीफ समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र, पद्मश्री पहलवान सुशील कुमार के साथ!
पुरानी यादों को ताजा, ,,,,, एक समारोह में पुराने मित्रों के साथ ली गई तस्वीर
नमस्कार दोस्तों आकाश न्यूज एण्ड जर्नलिस्ट (स्माल एवं मीडियम न्यूज पेपर्स एसोसिएशन दिल्ली )के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में “पत्रकार हित ” विषय पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मीडिया कर्मियों के हितों के लिए कार्यकारिणी का गठन किया गया! समाचार क्यारी के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को जनरल सेक्रेटरी, व आर के तिवारी को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नियुक्त किया गया!
दिल्ली विधानसभा के सैशन में कवरेज के लिए लंच के दौरान साथी पत्रकार द्वारा लिया गया चित्र! संजय शर्मा, ब्यूरो चीफ, समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र

आज पूज्य पिता जी स्वर्गीय श्री के0 डी0 शर्मा जी के जन्मदिवस के अवसर पर प्रात: पूरे परिवार के साथ हवन यज्ञ कर हर वर्ष की भाँति गाँव के राजकीय सीनियर सैकेण्डरी स्कूल मे के0 डी0शर्मा मैमोरियल छात्रवर्ति पुरस्कार प्रदान करने के दौरान लिए कुछ फोटो ! कक्षा आठवीं व दसवीं मे प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले विधार्थियों को व उत्कृष्ट खिलाडी एवम सबसे प्रतिभाशाली छात्रा को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया !

गुभाणा गाँव मे गूगा नौवीँ के अवसर पर आयोजित कुश्ती दँगल के दौरान समाचार क्यारी के ब्यूरो चीफ सँजय शर्मा को पगडी बाँधकर सम्मानित करते हुए आयोजक !

समाचार क्यारी के सम्पादक राजेश कुमार वाहे गुरू वैष्णो ढाबे पर आम आदमी पार्टी प्रवक्ता आशुतोष व विधायक दिलीप पाँडे के साथ लँच के दौरान चर्चा करते हुए !

गांव बादली के राजकीय विधालय में हर वर्ष की भांति स्व० के़ डी़ शर्मा मैमोरियल छात्रव्रति पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया ! समारोह में प्रथम व दिव्तीय स्थान प्राप्त करने वाले होनहार विधार्थियों को स्व० के.डी.शर्मा परिवार की ओर से नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया !



Click here


Samachar kyari’s super star patrkar @ Ravi kumar


Click here

फुटबॉल महाकुंभ बादली की विजेता बनी स्पोर्ट्स सोसायटी बादली की टीम।
रोमांचकारी फाइनल मुकाबले में करोंथा टीम को पेनल्टी शूटआउट में दी मात।
सफल ऐतिहासिक निष्पक्ष आयोजन के लिए बादली गांव की व स्पोर्ट्स सोसायटी की उपस्थित जनों ने की भूरी भूरी प्रशंसा ।
समाचार क्यारी बादली झज्जर संजय शर्मा /हिमांशु:-
बादली फुटबॉल महाकुंभ 2018 का आज पांचवें दिन शानदार, सफल समापन समारोह आयोजित किया गया, जिसमें बादली स्पोर्ट्स सोसायटी की टीम ने रोमांचकारी फाइनल मुकाबले में करोंथा कि टीम को पेनल्टी शूटआउट में 5-4 से मात देकर ₹111000 नगद व ट्रॉफी जीती। उपविजेता करोथा कि टीम को ₹71000 नगद व ट्रॉफी भेंट कर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने फौजी व हितेश को भी मंच पर सम्मानित किया गया ।

बादली फुटबॉल महाकुंभ 2018। अंतिम दिन, भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान गुरमीत, पानीपत सिटी को सम्मानित करते हुए समाचार कयारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ ,स्टेट सेक्रेटरी हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स ।

समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र समूह के ब्यूरो चीफ व हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के स्टेट सेक्रेटरी संजय शर्मा को प्रधानमंत्री रोजगार सर्जन योजना के तहत तीन दिवसीय जिला स्तरीय खादी ग्राम उद्योग मेले में सम्मानित करते हुए आयोजक सदस्य साथ में पार्षद श्रीमती अंतिम सूरज गहलोत व चेयरमैन सुरेंद्र गहलोत


समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र परिवार द्वारा विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित समारोह के सफल आयोजन के लिए समाचार क्यारी समस्त परिवार व संजय शर्मा को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए झज्जर पत्रकार संघ के अध्यक्ष संजय भाटिया जी, बहादुरगढ़ पत्रकार संघ के अध्यक्ष योगेंद्र सैनी जी ,वरिष्ठ संपादक राकेश पंवार जी ,युवा ,होनहार पत्रकार गौरव शर्मा जी।

https://www.youtube.com/watch?v=vpbiWpMp6Sohttps://www.youtube.com/watch?v=sbo2Ngs7oO8https://www.youtube.com/watch?v=oBpeCjyMSA4

विश्व प्रेस स्वतंत्र दिवस के सफल और भव्य आयोजन के लिए धन्यवाद सभा आयोजित

समाचार क्यारी बादली– 3 मई विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन के लिए समाचार क्यारी टीम व क्षेत्र के सहयोगी बुजुर्गों ,पत्रकार साथियों ,विशेष तौर पर बहादुरगढ़ पत्रकार संघ के अध्यक्ष श्री योगेंद्र सैनी जी, युवा पत्रकार गौरव शर्मा जी बहादुरगढ़, वरिष्ठ पत्रकार राकेश पंवार जी, झज्जर पत्रकार संघ के अध्यक्ष श्री संजय भाटिया जी , पत्रकारिता जगत में विशेष अहमियत रखने वाले मुकेश चावला जी ,सभी का धन्यवाद व आभार जताते हुए समाचार क्यारी कार्यालय बादली, में एक मीटिंग का आयोजन किया गया इस मीटिंग में शॉर्ट नोटिस पर चंडीगढ़ कार्यालय तक नहीं पहुंचने वाले पत्रकारों ,वरिष्ठजन, कनिष्ठ जनों ,को सम्मानित किया गया और भविष्य में हर चुनौती का सामना करने के लिए सभी पत्रकार परिवार एक रहने का संकल्प लिया गया ,इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकारों महानुभावों ने अपने-अपने विचार रखे तथा युवा पत्रकारों का मार्गदर्शन किया गया

पत्रकारिता के क्षेत्र में सराहनीय और उल्लेखनीय योगदान व उत्कृष्ट कार्य हेतू समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित करते हुए आवाज फाउंडेशन हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष , आजाद सिंह तूर ( पूर्व राजदूत, भारत सरकार) , बलवान सिंह रंगा ।

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर ट्राईसिटी
में संगोष्ठी आयोजित।

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ट्राइसिटी स्थित सिल्वर सिटी परिसर, समाचार क्यारी कार्यालय में पॉजिटिव मीडिया पॉजिटिव इंडिया विषय पर हुआ मंथन। समाचार क्यारी, चंडीगढ़:- इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए हरियाणा ग्रंथ अकादमी के उपाध्यक्ष, प्रो वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि प्रेस की स्वतंत्रता बेहद जरूरी है लेकिन इसमें स्वच्छंदता के लिए कोई स्थान नहीं है, इसके साथ ही स्वतंत्रता के लिए सदैव बलिदान दिए गए हैं ।यदि हमें स्वतंत्रता चाहिए तो हमें भी उसकी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहना होगा, संविधान में स्वतंत्रता को स्पष्ट रूप से परिभाषित किया गया है जिसके साथ ही हमें कुछ दायित्व भी निभाने होंगे, प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा आजादी से लेकर अब तक अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर सबसे बड़ा कुठाराघात आपातकाल के दौरान हुआ जब सरकार ने अखबारों पर अघोषित सेंसरशिप ठोक दी और उन्हें सरकार के दिशा निर्देशों पर चलने के लिए बाध्य किया गया लेकिन भारतीय मीडिया ने सरकार की मनमानी के खिलाफ जनपक्ष को प्राथमिकता दी, इस दौरान सरकार ने दमनचक्र चलाकर अनेक नेताओं, पत्रकारों तथा समाजसेवियों को जेल की सलाखों के पीछे ठूंस दिया, आज भी आपात काल की भयावह तस्वीर को याद कर जेहन सिंहर उठता है ।आपातकाल, भारत के इतिहास में सदैव काले अध्याय के रूप में जाना जाता रहेगा , कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के प्रदेश अध्यक्ष संजय राठी जी ने कहा की पत्रकारिता की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं, जिससे पूरी पत्रकारिता आज लोकतंत्र की कसौटी पर खड़ी है ।पत्रकारों पर अनेक स्थानों पर जुल्म ज्यादितयां और हमले हो रहे हैं, पिछले 4 माह में तीन पत्रकारों की हत्याएं हुई है तथा अनेक हमले हो चुके हैं। इसलिए सरकार को तुरंत पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करना चाहिए इस कानून को बनवाने के लिए देशभर में लगातार पत्रकार संघर्ष करते रहे हैं ,लेकिन सरकार का रवैया उदासीन व दुर्भाग्यपूर्ण है इसके साथ ही प्रधान संजय राठी ने कहा पत्रकारों को आपसी मतभेद भुलाकर अपनी मांगों के लिए एकजुट होकर संघर्ष करना चाहिए साथ ही उन्होंने मीडिया कर्मियों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य बीमा योजना शीघ्र लागू करने तथा पेंशन नियमों में संशोधन करने की भी मांग की। इसके अलावा उन्होंने एक्रीडेशन कमेटी के पुनर्गठन तथा पत्रकार कल्याण कोष की राशि में सम्मानजनक वृद्धि करने का भी आह्वान किया । इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि हरियाणा साहित्य अकादमी के उपाध्यक्ष राणा ओबेराय ने पत्रकारों को प्रेस दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए कहा पत्रकारों को अलग अलग संगठन बनाने की बजाय सभी को एक मंच पर आकर सरकार के समक्ष अपनी मांगे रखनी चाहिए । कार्यक्रम के आयोजक वरिष्ठ पत्रकार संजय शर्मा ने इस अवसर पर प्रदेशभर से आए पत्रकारों का स्वागत किया और उन्हें इस अवसर पर एकजुटता का संकल्प लेने का आह्वान किया उन्होंने कहा एकता और अनुशासन ही किसी संगठन की सबसे बड़ी ताकत होती है और हमें आपसी मतभेद भुलाकर एकजुट होकर अपनी मांगों के लिए संघर्ष करना चाहिए। वरिष्ठ पत्रकार व अध्यक्ष इंटेलिजेंस मीडिया एसोसिएशन के संजय राय ने कहा कि पत्रकारों की आपसी फूट ही सबसे बड़ी बाधा है, हमें विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एकजुटता की शपथ लेनी चाहिए यह अवसर हमें आत्म चिंतन और आत्म अवलोकन का अवसर उपलब्ध कराते हैं। मीडिया के लिए वर्तमान हालात बेहद निराशाजनक है ,लघु और मंझोले समाचार पत्रों के साथ केंद्र सरकार भेदभाव कर रही है ,जिसके कारण पर्याप्त विज्ञापन नहीं मिल पा रहे हैं, इसी कारण छोटे अखबारों के सामने गंभीर आर्थिक संकट पैदा हो गया है जिसके चलते अधिकांश समाचार पत्र बंद होने के कगार पर हैं। विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान करने वाले पत्रकारो को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर देशभर के अनेक वरिष्ठ पत्रकार व छायाकार बंधु उपस्थित रहे। “प्रेस स्वतंत्रता” दिवस के आयोजन में पत्रकारिता जगत के दिग्गजों ने की शिरकत समाचार क्यारी चंडीगढ़ –3 मई प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर समाचार क्यारी चंडीगढ़ कार्यालय में आयोजित पोजिटिव मीडिया, पॉजिटिव इंडिया ,कार्यक्रम में पत्रकार जगत की दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत ,इस मौके पर मुख्य अतिथि– श्री संजय राठी जी (प्रेजिडेंट हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट,), विशिष्ट अतिथि –श्री वीरेंद्र सिंह चौहान जी (हरियाणा साहित्य ग्रंथ अकादमी के अध्य अध्यक्ष) श्री संजय राय जी ( इंटेलिजेंस मीडिया एसोसिएशन के अध्यक्ष, श्री राणा ओबरॉय जी (हरियाणा साहित्य अकादमी के उपाध्यक्ष) ,सुरेंद्र आनंद जी (इंडिया न्यूज़ के वरिष्ठ), तेजपाल राठी जी (हरियाणा विधानसभा से) श्री जितेंद्र शर्मा जी पंचकूला से, दिल्ली ,हरियाणा व चंडीगढ़ के पत्रकारों भाइयों ने हिस्सा लिया और क्षेत्र के युवा होनहार पत्रकार ,समाजसेवी, महिला उत्थान, स्वास्थ्य व शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान, व अच्छे कार्य करने के लिए विशिष्ट जनों को सम्मानित किया गया ,सम्मानित जनों में बहादुरगढ़ पत्रकार संघ के अध्यक्ष श्री योगेंद्र सैनी जी, लोकहित समिति के अध्यक्ष श्री नरेश कौशिक जी, युवा होनहार पत्रकार श्री गौरव शर्मा जी, अंतर्राष्ट्रीय गोल्ड मेडल विजेता होनहार बेटी कुसुम रानी , हरीश पाहसौरजी, इंडिया न्यूज से श्री सुरेंद्र आनंद जी , दिल्ली से क्राइम रिपोर्टर श्री बालकृष्ण जी ,सरदार जसवीर सिंह श्री राजेंद्र दलाल जी ( पूर्व प्रधान बार एसोसिएशन बहादुरगढ़) जी ,सूबेदार शिव भगवान गुलिया जी ,श्री जयप्रकाश गुलिया जी ,श्री साधुराम वर्मा जी ,व समाचार क्यारी के होनहार युवा पत्रकार चंडीगढ़ कार्यालय टीम, दिल्ली टीम, व हरियाणा टीम, के सीनियर ,वरिष्ठ व युवा टीम को सम्मानित किया गया । समाचार क्यारी के एडिटर-इन-चीफ राजेश कुमार ने सभी विशिष्ट अतिथियों को फूलों की माला पहनाकर व पगड़ी बांध कर सम्मानित किया


विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर ट्राईसिटी में संगोष्ठी


विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर ट्राईसिटी में संगोष्ठी


विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर ट्राईसिटी में संगोष्ठी

समाज को सकारात्मक संदेश देते हैं
पत्रकार : राजीव जैन

  • 30 मई हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि पत्रकारिता के क्षेत्र में रहकर जनसेवा के रूप मेें अपने कर्तव्य का निर्वहन कर हम समाज में सकारात्मक संदेश पहुंचा सकते हैंं। श्री जैन बुधवार को पंचकूला में हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर आयोजित पत्रकारिता की दशा व दिशा संगोष्ठी में उपस्थित पत्रकारों व गणमान्य व्यक्तियों को संबोधित कर रहे थे। श्री जैन ने उल्लेखनीय प्रतिभा के व्यक्तित्व को सम्मानित भी किया। सम्मान समारोह में हरियाणा ग्रंथ अकादमी के उपाध्यक्ष प्रो.वीरेंद्र सिंह चौहान, एचयूजे के अध्यक्ष संजय राठी, वरिष्ठ पत्रकार धर्मपाल धनखड़, समाजसेवी मुकेश शर्मा सुरहेती, साहित्यकार एवं पूर्व डीईओ डा.जयभगवान शर्मा की गरिमामयी उपस्थिति रही। 


समाचार क्यारी समूह की ओर से आयोजित होगी संगोष्ठी व सम्मान समारोह



हिंदी दिवस पर पंचकूला में आयोजित हुआ सम्मान समारोह व संगोष्ठी

हिंदी पत्रकारिता दिवस 30 मई 2018 “” के अवसर पर आयोजित ” सम्मान समारोह ” कार्यक्रम के लिए जिला झज्जर उपायुक्त महोदया श्रीमती सोनल गोयल को आमंत्रित करते हुए समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा।


हिंदी पत्रकारिता दिवस 30 मई 2018



समाचार क्यारी युवा पत्रकार रवि कुमार

चंडीगढ़ पंचकूला दौरे की कुछ तस्वीरें


समाचार क्यारी का कार्य ‌सकारात्मक

पत्रकारिता की दशा और दिशा ” पर “संगोष्ठी “


“पत्रकार सम्मान ” , व ” समाज सेवा में उत्कृष्ट योगदान के लिए समाज सेवी सम्मान ” समारोह , तीस मई को पंचकूला में ।
समाचार क्यारी, चंडीगढ़ :- 30 मई, हिंदी पत्रकारिता दिवस पर “पत्रकारिता की दशा और दिशा ” पर “संगोष्ठी व पत्रकार सम्मान ” , व ” समाज सेवा में उत्कृष्ट योगदान के लिए समाज सेवी सम्मान “
समारोह की तैयारियों को लेकर
प्रैस वार्ता करते हुए समाचार क्यारी एडिटर-इन-चीफ राजेश कुमार जी व पंचकूला के सम्मानित पत्रकार साथी गण

30 मई हिंदी पत्रकारिता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर पंचकूला के पत्रकार साथियों के साथ चर्चा करते हुए समाचार क्यारी के मुख्य संपादक श्री राजेश कुमार जी ,ब्यूरो चीफ संजय शर्मा , गौतम वर्मा, रवि कुमार व सम्मानित पत्रकार साथीगण

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में 18-20 मई को आयोजित 17वीं हरियाणा राज्य किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में पंद्रह जिलों की टीमों ने भाग लिया, जिसमें जिला झज्जर की रनरअप रही टीम की सदस्य अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सिंग खिलाड़ी कुसुम गोयला कलां , कोच जसवंत सिंह , समाचार क्यारी कार्यालय बादली में मुख्य सम्पादक राजेश कुमार जी के साथ


झज्जर जिले को मिला दूसरा स्थान


रोहतक के गांव गढ़ी (बोहर) में प्रस्तावित कबड्डी व बाक्सिंग खेल अकादमी के निर्माण कार्य के दौरान गढ़ी गांव के युवा राहुल नांदल व साथियों से चर्चा करते हुए समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा

रोहतक में आयोजित खेल प्रतियोगिता के दौरान समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को विशिष्ट अतिथि के तौर पर सम्मानित करते हुए ह्यूमन राइट फेडरेशन की नेशनल प्रेसिडेंट मुख्य अतिथि नीलम धनखड़ जाखड़, रोहित ग्रेवाल, आर डी एम सपोर्ट स्कूल की डायरेक्टर विमला ढुल, प्रधानाचार्या सविता नेहरा ,प्रधान प्रदीप कादियान व आयोजक विकास ओहल्याण , अनुपम त्रिपाठी, सुनील दलाल।


जिला झज्जर के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक पंकज नैन के साथ एक मुलाकात, समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा/ रवि कुमार


समाचार क्यारी कार्यालय बादली


निशानेबाजी की दुनिया में गोल्डन गर्ल मनु भाकर की समाचार क्यारी के साथ खास बातचीत

दिल्ली स्टेट जूनियर/ सब जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप 
जीएसएफ ऐकडमी समसपुर के समापन समारोह के अवसर पर समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए आयोजक सदस्य, गणमान्य जन

बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की जयंती के अवसर पर समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के पत्रकार सुनील कुमार को सम्मानित करते हुए मनराज गुलिया, काला प्रधान, मोटा कोच, जयसिंह दरोगा

समाचार क्यारी चंडीगढ़ -समाचार क्यारी चंडीगढ़ कार्यालय में एडिटर-इन-चीफ राजेश कुमार, चंडीगढ़ ब्यूरो चीफ जीवन सिंहजी, जीरक पुर ब्यूरो चीफ L.R, शर्मा जी ,दिल्ली से क्राइम रिपोर्टर बालकिशन जी आने वाली 22 ,23 तारीख को होने वाले प्रोग्राम “पॉजिटिव मीडिया, पॉजिटिव इंडिया “के विषय में चर्चा करते हुए
रहबर-ए -आजम, दीनबंधु चौo छोटू राम जयंती समारोह के अवसर पर गुलिया खाप चौबीसी के चबूतरे पर समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा को सम्मानित करते हुए गांव सौंधी के सरपंच अशोक कुमार, व गणमान्य जन


मिस्टर हरियाणा 4 बार , 2017 के मिस्टर इंडिया खिताब विजेता सोनू वत्स का बढ़सा गांव में भव्य स्वागत

हरियाणा सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना उपमंडल स्तरीय ई दिशा केंद्रो के शिलान्यास समारोह बहादुरगढ़ में विधायक नरेश कौशिक व एसडीएम बहादुरगढ़ जगनिवास के साथ कवरेज के दौरान समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा
मिस्टर इंडिया 2017, मिस्टर हरियाणा 2018 बने बाढसा के सोनू पहलवान के सम्मान समारोह में समाचार क्यारी हिंदी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय शर्मा