मोदी का प्रधानमंत्री बनना देश का र्दुभाग्य है: ओमप्रकाश चौटाला

इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि उनकी गैरहाजिरी में कार्यकर्ताओं ने संगठन को पहले से भी मजबूत किया है जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। चौटाला अम्बाला में पार्टी कार्यालय के सामने बने पार्क में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इनेलो जननायक देवीलाल के संघर्ष से बनी पार्टी है और वह उसे उनके सिद्धांतों के अनुरूप ही चला रहे हैं लेकिन कुछ लोग है जो अपने राजनीतिक स्वार्थो के लिए देश व प्रदेश लोगों के हितों को दांव पर लगा रहे हैं।

 

चौटाला ने दावा किया कि अगामी विधानसभा चुनावों में जीत इनेेलो की होगी और लोगों की अपनी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वह युवाओं को नौकरियां देने की वजह से जेल में हैं लेकिन इस बार भी सरकार बनने पर वे हर पढ़े-लिखे युवा को काबिलियत के आधार पर नौकरी देंगे चाहे उन्हें फांसी क्यों न हो जाए। इसके साथ ही सरकार बनने पर बर्जुगों को सम्मान के तौर पर प्रतिदिन सौ रुपए के हिसाब से तीन हजार रुपए मासिक पैंशन भी देंगे।

इनेलो सुप्रीमों ने कहा कि मोदी का प्रधानमंत्री बनना देश का र्दुभाग्य है। उन्होंने सत्ता हासिल करने के समय जो वादे जनता से किए थे वे बाद में जुमले साबित हुए। हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्ट शासन से मुक्ति पाने के लिए लोग भाजपा के झूठे वादों में फंस गए। लेकिन आज भाजपा के राज में हर वर्ग दुखी है और सता परिवर्तन के लिए अवसर की इंतजार में है।

चौटाला ने कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है और किसान इसकी जीडीपी की रीड है यदि किसान खुश होगा तभी तो देश खुशहाल होगा। लेकिन आज केंद्र व प्रदेश की सरकार की नीतियों से किसानों पर दोहरी मार पड़ रही है। अगामी चुनाव में प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर सभी को मुलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जाएगी।

इस मौके पर इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, जिलाध्यक्ष शीशपाल जंधेड़ी, स्टेट कार्यकारणी सदस्य जगमाल सिंह रोलो, स्टेट आमंत्रित सदस्य मक्खन सिंह लबाना, पूर्व विधायक राजबीर बराड़ा, शम्मी सोंडा, लाली भानोखेड़ी, हल्का प्रधान रामकुमार बटरोहन, अवतार सिंह शेरगिल, भूप सिंह, पंकज भारद्वाज, दयारानी दु:खेड़ी, ओंकार सिंह, जगबीर राणा, दलबीर खैरा, सोमनाथ बोह, इकबाल बाजवा, दिलबाग दानीपुर,गुरदयाल बाबा, निर्मल विज,जसविंद्र सकरोहो, संदीप सुल्लर,शशि केसरी, डॉ रामनाथ, पाला राम वर्मा, तेजपाल शर्मा, साहब, बलराज भूखड़ी, सुशील पनिपतिया,राजेंद्र बावा,चमकौर खासपुर, चरणजीत महोडी, बलविंद्र, मुकेश, हरदीप सरपंच मोहड़ी, बहादुर, महिंद्र, चरनजीत, रघुवीर सैनी, बलजीत, प्रीतम, हरभजन, दर्शन, अमरजीत, विक्रम, गुरजिंदर, देव, मनजीत, प्रेम, सुरेंद्र, बलराज शेरपुर, मंजिन्द्र, बलबीर, तुसार, कुलबीर, राजू,रणदीप चहल व अनिल खटकड़ आदि सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *