महिला को बेटी बेचने का विरोध करना भारी पड़ गया

Spread the love

गाजियाबाद में एक महिला को बेटी बेचने का विरोध करना भारी पड़ गया। पति ने महिला के साथ मारपीट कर दांत तोड़ दिए। विजयनगर पुलिस के सुनवाई न करने पर पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई है।

सिद्घार्थ विहार निवासी महिला ने एसएसपी कार्यालय पर दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसके तीन बेटी और एक बेटा है। पति छोटी बेटी को बेचने की बात कर रहे थे। उसका विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट करके घर से भगा दिया।

परिवार के कहने पर वापस रख लिया। उसके बाद फिर अनबन हुई तो आरोपी हापुड़ के पास गांव में छोड़कर चला गया। उसके बाद से न तो खाने पीने के लिए खर्चा दे रहा है और जब भी आता है तो मारपीट करता है।

महिला ने बताया कि एक सप्ताह पहले बेटी बेचने की बात को लेकर मारपीट की। दो दांत तोड़ दिए और मुंह पर काफी चोट आई हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति के खिलाफ विजयनगर थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की

महिला ने आरोप लगाया कि उसे लेने के लिए आए भाई पर भी पति ने जानलेवा हमला किया। एसएसपी कार्यालय में शिकायत देकर पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधिकारी ने संबंधित थाने को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.