भिवानी पंजाब के सामान वेतन मान की मांग को लेकर आज हेमसा के कर्मचारियों ने की बैठक

पंजाब के सामान वेतन मान की मांग को लेकर आज हेमसा के कर्मचारियों ने बैठक की तथा कहा कि  17 फरवरी को वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के निवास का घेराव करेंगे। साथ ही नई पेंशन नीति के खिलाफ कर्मचारी 21 फरवरी को संसद पर कूच करेंगे।
हेमसा के जिला प्रधान सुकेश कुमार ने बताया कि कर्मचारी पंजाब के सामान वेतनमान को लेकर लंबे समय से संघर्षरत्त है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी बार बार सरकार से मांग कर चुका है लेकिन सरकार इस अेार कोई ध्यान नही दे रही है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने सरकार बनने से पूर्व भी वायदा किया था कि सरकार बनते ही पंजाब के सामान वेतनमान दिया जाएंगा लेकिन आज तक कर्मचारियों को पंजाब के सामान वेतनमान नही दिया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा की वायदा खिलाफी तथा पंजाब के सामान वेतनमान व भत्ते की मांग को लेकर कर्मचारी 17 फरवरी को रोहतक में वित्त मंत्री के निवास का घेराव करेंगे।
वही उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन नीति लागू करवाने की मांग को लेकर भी 21 फरवरी को तमाम कर्मचारी संसद पर कूच करेंगा। इसके लिए आज विभिन्न विभागों के कर्मचरियों के साथ बैठक आयोजित की गई थी। इस मौके पर संदीप कुमार, कमल सरोहा , सहदेव सिंह, सुरेन्द्र कुमार सहित अनेक कर्मचारी नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *