भाईचारा मिलन समारोह में बादली के वरिष्ठ जनों ने समाचार क्यारी परिवार को दिया आशीर्वाद

हवन यज्ञ के साथ क्षेत्र की सुख शांति समृद्धि की मंगल कामनाएं की।

 समाचार क्यारी, बादली:- रविवार को प्रातः समाचार क्यारी कार्यालय बादली में हवन यज्ञ का आयोजन कर क्षेत्र में सुख-शांति, समृद्धि खुशहाली की मंगल कामनाएं की गई।
 इस अवसर पर बादली क्षेत्र के वयोवृद्ध बुजुर्गों, गांव के गणमान्यजनो,  सरपंच प्रतिनिधि अमित कुमार छनपाडिया, बादली ब्लॉक नंबरदार एसोसिएशन के प्रधान रामचंद्र नंबरदार ,बादली आर्य समाज संस्था के पूर्व प्रधान राजकरण आर्य,  समेत बादली के अनेकों वरिष्ठ जनों ने समाचार क्यारी कार्यालय बादली में पहुंचकर हवन यज्ञ में अपनी आहुति दी व समाचार क्यारी परिवार को अपना आशीर्वाद प्रदान किया।
 इस अवसर पर बादली क्षेत्र व आसपास के उत्कृष्ट खिलाड़ियों व समाजसेवियों को सम्मानित कर उनकी हौसला अफजाई की।
 समाचार क्यारी के संपादक राजेश कुमार ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि समाचार क्यारी का एक प्रयास है अपने क्षेत्र में आसपास की छुपी हुई  प्रतिभाओं को आगे लाकर समाज के सामने प्रस्तुत कर उनको सम्मानित करना ताकि बेहतर समाज निर्माण में इस तरह के और अधिक लोग आगे आएं और एक सभ्य अच्छी सोच के समाज का बेहतर निर्माण हो सके। समाचार क्यारी का हमेशा प्रयास रहा है सकारात्मकता के साथ समाज में बेहतर व विशिष्ट कार्य करने वाले खिलाड़ियों, युवाओ, महिलाओं, बेटियों ,समाजसेवियों व अच्छा कार्य करने वाले राजनीतिक व्यक्तियों को भी प्रोत्साहित करना ताकि नकारात्मकता दूर होकर सकारात्मक विचार आएं और समाज में सभी बेहतर करने का अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे सकें।
 इस अवसर पर समाचार क्यारी परिवार ने अपने माता जी के चरण छूकर आशीर्वाद लिया, सभी उपस्थित जनों ने समाचार क्यारी की कार्यशैली की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजनों से समाज में एक बेहतर संदेश जाता है उन सभी लोगों को प्रोत्साहन मिलता है उनकी हौसला अफजाई होती है जो बेहतर कार्य करना चाहते हैं। गत वर्षो से लगातार अब तक समाचार क्यारी परिवार द्वारा किए गए समाज हित में उल्लेखनीय कार्यों की प्रशंसा करते हुए उपस्थित जनों ने कहा कि आज समाचार कयारी परिवार ने बादली गांव से शुरू कर ग्रामीण क्षेत्र से पत्रकारिता प्रारंभ कर आज समस्त हरियाणा प्रदेश व दिल्ली प्रदेश में पत्रकारिता के क्षेत्र में विशेष मुकाम हासिल किया है जिसके लिए समाचार क्यारी की समस्त टीम को उन्होंने बधाई दी व अपना आशीर्वाद प्रदान किया। समाचार क्यारी के मुख्य संपादक राजेश कुमार व सभी समाचार क्यारी परिवार के सदस्यों ने उपस्थित जनों का धन्यवाद किया, आभार प्रकट किया व उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *