बिजली कनेक्शन के लिए रविवार को भी, विधायक उमेश अग्रवाल कार्यालय में लगा दरबार

गुरुग्राम समाचार क्यारी( अमित कुमार) आयुद्ध डिपो के नौ मीटर एरिया में बिजली के कनेक्शन के लिए विधायक उमेश अग्रवाल के कार्यालय में शुक्रवार से लगा दरबार रविवार को भी जारी रहा। इस तीन दिवसीय बिजली दरबार का नौ सौ मीटर एरिया में बिजली के नये कनेक्शन चाहने वाले सैंकडों लोगों ने लाभ उठाया। बिजली के नए कनेक्शन की जानकारी लेने व आवेदन के साथ फीस जमा करने आए अनेक लोगों ने विधायक उमेश अग्रवाल का दरबार लगवाने पर आभार जताया और कहा कि उन्होंने अपने घर के निकट ही इस तरह की सुविधा उपलब्ध कराया जाना निःसंदेह प्रशंसनीय है। बिजली कनेक्शन के आवेदन स्वीकार कर रहे कर्मचारियों की टीम के अनुसार बिजली कनेक्शन के विषय में जानकारी देने डेढ़ हजार से भी अधिक लोग आए और रविवार सायं तक छह सौ से अधिक लोगों ने अपने आवेदन व फीस जमा कराई।
बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन करने आए लोगों से बातचीत में विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि नौ सौ मीटर एरिया में (तीन सौ मीटर से बाहर) बिजली कनेक्शन देने की प्रक्रिया जारी रहेगी। इस क्षेत्र में रह रहे लोग बिजली कनेक्शन के लिए अपने घर से ही आॅन लाइन अपने आवेदन व फीस कभी भी जमा करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की फीस जमा हो चुकी है उनके बिजली कनेक्शन व मीटर लगाने का काम जल्दी ही शुरु कर दिया जाएगा।
गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूरे शहर में समान रूप से विकास कार्य कराने के हिमायती हैं। उन्होंने कहा कि उनके अनुरोध पर मुख्यमंत्री ने बिजली कनेक्शन के लिए हाईकोर्ट में पैरवी करने वाले वकीलों को निर्देश दिए थे कि वे सरकार का पक्ष मजबूती से हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस की बैंच के समक्ष रखें। इसी के चलते हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस की बैंच ने रक्षा मंत्रालय की ओर से हलफनामा दायर कराकर नौ सौ मीटर एरिया में बिजली के नए कनेक्शन देने की अनुमति दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *