प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर, अपडेट मिलेगा समाचार क्यारी डॉट कॉम पर

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई आज, सियासत भी गरमाई

सियासी दृष्टि से संवेदनशील राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद में सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई करेगा। मामला चीफ जस्टिस रंजन गोगोई और जस्टिस संजय किशन कौल की बेंच के सामने सूचीबद्ध है, जो उचित पीठ के पास सुनवाई की तारीख तय कर सकती है।

पूर्वोत्तर में मोदी का चुनाव अभियान आज से, 8 परियोजनाओं का करेंगे उद्धाटन 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को असम की बराक घाटी स्थित सिलचर से भाजपा का लोकसभा चुनाव अभियान शुरू करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत दास ने बृहस्पतिवार को यहां इसकी जानकारी दी। दस दिनों के भीतर मोदी का दूसरा असम दौरा होगा। इससे पहले उन्होंने बीते 25 दिसंबर को देश के सबसे लंबे डबल डेकर बोगीबिल ब्रिज का उद्घाटन किया था।

भाजपा- कांग्रेस अमेठी से एक साथ भरेंगे सियासी हुंकार, आज आमने-सामने होंगे राहुल और स्मृति ईरानी

भाजपा और कांग्रेस शुक्रवार को अमेठी से एक साथ सियासी हुंकार भरेंगे। दोनों पार्टियों के नेता लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी एजेंडा भी सेट करने की कोशिश करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपा की वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कुछ कार्यों का लोकार्पण और उद्घाटन करने शुक्रवार को अमेठी पहुंच रहे हैं। दोनों नेता विकास व जनता के सरोकारों पर भी एक-दूसरे को घेरने की कोशिश करेंगे।

देशभर के डॉक्टर आज केंद्र सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन, अनिश्चितकालीन हड़ताल की दी चेतावनी 

नेशनल मेडिकल कमीशन बिल, आईएमसी (संशोधन) और कंज्यूमर प्रोटेक्शन बिल को लेकर शुक्रवार को देशभर में लाखों डॉक्टर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान आईएमए के सभी सदस्य काले बैज पहनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *