प्रदेश में भाजपा का एकमात्र विकल्प जननायक जनता पार्टी : रविन्द्र सांगवान

Spread the love
 जननायक जनता पार्टी के युवा प्रदेशाध्यक्ष रविन्द्र सांगवान जिला युवा कार्यकत्र्ताओं की बैठक लेने के लिए आज स्थानीय बस स्टैंड स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे। रोहतक पहुंचने पर युवा प्रदेशाध्यक्ष रविन्द्र सांगवान का स्वागत जिला प्रधान धर्मपाल मकडौली, डॉ. सन्दीप हुड्डा, राजेश सैनी, जिला युवा प्रधान भूपेन्द्र सरपंच, इनसो जिला युवा प्रधान अमित माजरा, प्रदीप एडवोकेट आदि ने फूल मालाओं के साथ किया।
इस दौरान युवा प्रदेशाध्यक्ष सांगवान ने संगठन की मजबूती के लिए युवा जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सरपंच को एक बूथ – दस यूथ मुहिम के लिए सदस्यता फार्म भी सौंपे। भूपेन्द्र सरपंच ने प्रदेशाध्यक्ष को आश्वस्त किया कि इस मुहिम में जिले के युवाओं की भागीदारी सबसे अग्रणी रहेगी। बैठक को संबोधित करते हुए सांगवान ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता ने जेजेपी प्रमुख सांसद दुष्यंत चौटाला की छवि सबसे ईमानदार और 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने वाले नेता की बन चुकी है। जींद उपचुनाव में जेजेपी को मिले 40 हजार के करीब वोट इस बात को प्रमाणित करते हैं कि प्रदेश में भाजपा का एकमात्र विकल्प जेजेपी ही है।
उन्होंने कहा कि युवा कार्यकत्र्ताओं को जनभावनाओं के अनुरूप मेहनत करते हुए आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों में जीत का लक्ष्य लेकर अभी से जमीनी स्तर पर जुटना पड़ेगा। उन्होंने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि हर बूथ पर जजपा का यूथ जब मोर्चा सम्भालेगा तो प्रदेश की सभी दस लोकसभा व 90 विधानसभा सीटों पर जेजेपी ही रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करके प्रदेश में सत्ता की बागडोर संभालेगी।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता का भाजपा, कांग्रेस से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है। विकास के नाम पर सरकार पिछले साढ़े चार सालों में एक ईंट भी नहीं लगवा पाई है। सामाजिक सौहार्द्र को बिगाडक़र राजनीति करने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। वहीं प्रदेश में बढ़ रही अराजकता की पूरी जिम्मेदार भाजपा है। रोजाना हत्याएं, बलात्कार, डकैती जैसी वारदातें हो रही हैं और सरकार-प्रशासन पूरी तरह से विफल साबित हो रहे हैं।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष धर्मपाल मकडौली, राजेश सैनी, जिला युवा प्रधान भूपेन्द्र सरपंच, इनसो जिला प्रधान अमित माजरा, मीना मकडौली, सत्यवान हिमांयुपुर, अजय मलिक, एडवोकेट प्रदीप, चिन्टू शर्मा, सुरेन्द्र बल्हारा, कृष्ण घणघस, फूल सिंह राणा, भगत सिंह, पूर्व चेयरमैन नरेश, काला मुंडिया, सोनू जांगड़ा, विनोद खुंडिया, अमरजीत देशवाल, सत्ते सैम्पल, वेदू भाली, रामविलास बणियाणी, देवेन्द्र खटक, सोनू बनियानी, इनसो के अभिषेक देशवाल, दीपक मलिक, अंजू धनखड़, सुरेन्द्र जिन्दराण, पीयूष दहिया आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.