पानीपत / चुनावी रैली में सीएम मनोहरलाल ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना, बोले- लैंड लूटर हैं हुड्‌डा

Spread the love

मनोज खर्ब, पानीपत. मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने यहां चुनावी रैली में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर बड़ा हमला किया। बोले- हुड्‌डा हमें ड्रम बीटर्स की पार्टी कहते हैं। हां, हम ड्रम बीटर्स हैं। लेकिन हुड्‌डा तो लैंड लूटर हैं, जिन्होंने प्रदेश की जमीन लूट ली। केएमपी किनारे 5 शहर बसाने की भाजपा सरकार की प्लानिंग पर 27 नवंबर को रोहतक में भाजपा को ड्रम बीटिंग पार्टी बताई थी।

करनाल में कांग्रेस समर्थित मेयर प्रत्याशी को इनेलो के सपोर्ट करने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जिनमें चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं हुई, वे एक-दूसरे को समर्थन दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने चुनौती दी कि निगम चुनाव में दोनों को धूल चटा देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक-दूसरे को गाली देने वाले, एक-दूसरे का समर्थन कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की ए-बी टीम है। रैली को शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने भी संबोधित किया। 

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव में मिली हार पर सीएम ने कहा कि सच ये है कि मध्य प्रदेश में भाजपा को कांग्रेस से 46 हजार ज्यादा वोट मिले, लेकिन समीकरण में भाजपा को 3 सीटें कम मिली। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस मध्य प्रदेश और राजस्थान में सरकार नहीं बना सकती। अगर बना भी ली तो एक साल पूरा नहीं कर पाएगी। हां, अगर एक साल सरकार चला ली तो बधाई दूंगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच नगर निगम के परिणाम का असर अगले चुनाव पर पड़ेगा। चाहे वह जींद का उपचुनाव हो, लोकसभा चुनाव हो या 10 माह बाद होने वाला विधानसभा चुनाव। पांच नगर निगम में अगर भाजपा को जीत मिली तो हमें भी विश्वास मिलेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.