नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

बहादुरगढ़, समाचार क्यारी, संजय शर्मा/रवि कुमार:-
झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गुप्त सूचना पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए बदनियति से एक स्कूली छात्रा का पीछा करने व छेड़छाड़ करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की गई है । जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक सेक्टर 6 बहादुरगढ़ उप निरीक्षक रवि कुमार ने बताया कि एक स्कूली छात्रा के साथ बदनियति से छेड़छाड़ व अभद्र इशारे करने के मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।
उन्होंने बताया कि बदनियती से स्कूल आते जाते हुए छात्रा का पीछा करने व छेड़छाड़ करने के संबंध में पीड़िता के परिजनों द्वारा की गई शिकायत पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपियों के खिलाफ थाना शहर बहादुरगढ़ में मामला दर्ज किया गया था ।
महिला विरुद्ध अपराध की सूचना पर तुरन्त कार्यवाही करने के सम्बन्ध में एसपी श्री पंकज नैन द्वारा कड़े दिशानिर्देश किए गए थे । एसपी श्री पंकज नैन आईपीएस के दिशा निर्देशानुसार तथा एडिशनल एसपी श्री शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में तत्परता से कार्यवाही करते मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया । थाना में तैनात महिला सहायक उपनिरीक्षक रेखा के नेतृत्व में पुलिस की टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तीनों आरोपियों को बहादुरगढ़ शहरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया ।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान विकास पुत्र टेकराम निवासी गांव बामनोली हाल गली नंबर 4 आर्य नगर बहादुरगढ़ , अश्वनी पुत्र सुखबीर निवासी गली नंबर 4 आर्य नगर बहादुरगढ़ तथा साहिल पुत्र अनिल कुमार  निवासी बैंक कॉलोनी नजफगढ़ रोड बहादुरगढ़ के तौर पर की गई । पकड़े गए उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीनों को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया । जहां से तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *