दिल्ली : नारायणा में कार्ड की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Spread the love

पश्चिम दिल्ली के नारायणा में बृहस्पतिवार को एक वाणिज्यिक इमारत में आग लग गई। दिल्ली अग्निशमन विभाग ने इसकी जानकारी दी है। विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर आग लगने की खबर मिली थी, जिसके बाद आग बुझाने वाली 23 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं।

उन्होंने कहा कि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। फिलहाल आग लगने की वजह भी नहीं पता चल पाई है। हाल ही में करोल बाग में एक होटल में भीषण आग लगने से 17 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद बुधवार को दिल्ली के पश्चिमपुरी इलाके में भीषण आग के कारण 250 से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक हो गई। पश्चिमपुरी के पॉकेट ए में स्थित झुग्गियों में लगी आग बुझाने के लिए दमकल की 28 गाड़ियां बुलानी पड़ी थी। यह आग रात को करीब सवा बजे लगी।

हादसे में एक महिला की झुलसने की खबर जबकि सैकड़ों लोग हुए बेघर। घटनास्थल से पुलिस ने कई छोटे-छोटे अवैध सिलेंडर बरामद किए हैं और आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी। इससे पहले साल के शुरुआत में देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भी आग लगने की कई घटना हुई थी, जिसमें बड़ी संख्या में लोग मारे गए थे और ढेरों घायल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.