डोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : अशवनी दुल्हेड़ा

Spread the love
झज्जर , संजय शर्मा/रवि कुमार: हरियाणा में घर-घर दस्तक देने की रणनीति पर काम कर रही आम आदमी पार्टी हर लोकसभा के पदाधिकारियों को डोर-टू-डोर की ट्रेनिंग करवा रही है। ये ट्रेनिंग दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर दी गई है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल खुद पदाधिकारियों को ट्रेनिंग दे रहे हैं।
रोहतक लोकसभा अध्यक्ष अशवनी दुल्हेड़ा ने बताया कि प्रशिक्षण के अगले दिन से  ही पदाधिकारी और कार्यकर्ता बेरी विधानसभा मे डोर-टू-डोर के लिए उतर चुके है, पिछले 12 दिनों से बेरी विधानसभा के गांवों में डोर 2 डोर चल रहा है
जिन पदाधिकारियों को ट्रेनिंग दी गई है वो गांवों में जाकर कम से कम 10 लोगों की एक टीम बना रहे हैं। साथ ही इन टीमों को मोटिवेट करके वैसी ही ट्रेनिंग दे रहे हैं जैसी उन्हें दिल्ली में दी गई है। इसके बाद ये टीमें समूह में आम आदमी पार्टी की टोपी लगाकर घर-घर में जा रही हैं। ये टीमें चौराहों, नुक्कड़ और चौपालों में भी जा रही हैं और वहां लोगों से चर्चा कर रही हैं। इन टीमों को एक फॉर्म दिया गया है जिसमें कुछ प्रश्न लिखे हुए हैं। इन प्रश्नों के आधार पर ये टीमें घर-घर जाकर जनता से चर्चा कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.