जनभावनाओं के अनुरूप हो रहे विकास कायों से संगठन बन रहा है मजबूत : विधायक

Spread the love
बहादुरगढ़, समाचार क्यारी संजय शर्मा/ रवी कुमार :-भारतीय जनता पार्टी की कल्याणकारी व जनहितकारी नीतियों से प्रभावित होकर स्‍थानीय विधायक नरेश कौशिक के सम्मुख बहादुरगढ़ आटो मोबाइल एसोसिएशन के पदाधिकारियों व अन्य विपक्षी दलों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। विधायक नरेश कौशिक ने पार्टी में शामिल हुए नए सदस्यों का स्वागत किया और कहा कि विकासात्मक धारा प्रवाह में सहभागी बनते हुए उन्होंने सार्थक कदम उठाए हैं।
विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि आज भाजपा एक बड़ी शक्ति के रूप में उभरकर सामने हैं और विकासात्मक बदलाव में पार्टी की ओर से उठाए जा रहे हर कदम में सभी सहभागी बनने के लिए उत्साहित हैं। बहादुरगढ़ आटो मोबाइल एसोसिएशन के प्रधान रोहतास डागर के नेतृत्व में अन्य पदाधिकारियों व विभिन्न राजनैतिक दलों से जुड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के प्रति आस्‍था जताते हुए एसोसिएशन के प्रधान रोहतास डागर ने रविंद्र गुप्ता, रामफल मलिक, समे सिंह डागर, जगदीश गर्ग, राधेश्याम जांगडा, धर्मपाल खत्री, शादीलाल, केवल, देवेंद्र जांगड़ा, दिवान सिंह, प्रीत भारद्वाज, राकेश गोयल, राज कुमार राठी, करतार सिंह, भीम सिंह, मनोज, महेंद्र गोयल, कुलदीप, अरविंद मित्तल, दिवान सिंह राठी, प्यारे मिस्‍त्री, नरेश दहिया, विक्रम डागर गुलशन खुराना गुलाब सिंह, जगपाल मलिक, सुदेश गोयल व जयभगवान सहित अन्य युवाओं ने भाजपा सदस्यता ‌अभियान में भागीदारी निभाई।
पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए बहादुरगढ़ ऑटो मोबाइल एसोसिएशन के प्रधान रोहतास डागर ने कहा कि लंबे समय से उनकी एसोसिएशन की ओर से शहर में आटो मार्केट की मांग की जा रही थी किंतु पूर्व सरकारों में किसी ने भी उनकी मांग पर विचार नहीं किया। भाजपा सरकार में विधायक नरेश कौशिक के समक्ष जब उन्होंने इस मांग को रखा तो उन्होंने संज्ञान लेते हुए आटो मार्केट बनवाने की नेक पहल की और अब जल्द ही आटो मार्केट में अलाटमेंट के साथ आटो व्यवसाय से जुड़े व्यापारियों को लाभ पहुंचाने का काम मौजूदा सरकार द्वारा किया गया जा रहा है। ऐसे में भाजपा जनभावनाओं का सम्मान करने वाली पार्टी है और इसलिए उन्होंने मिलकर पार्टी की सदस्यता को ग्रहण किया है।
इस मौके पर बहादऱगढ़ आटो मोबाइल एसोसिएशन के चेयरमैन राजेंद्र अरोड़ा, मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, दिनेश शेखावत, कृष्‍ण चंद्र, मनोनित पार्षद पालेराम शर्मा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *