छात्र मनमोहन के सर्च अभियान में जुटी नेवी की गोताखोर टीम 

उपायुक्त सोनल गोयल ने अधिकारियों के साथ लिया सर्च अभियान का जायजा, दिए निर्देश

झज्जर,  संजय शर्मा रवि कुमार- जेएनएल नहर में डूबे खापड़वास के छात्र मनमोहन को ढूढने के लिए प्रशासन ने युद्घ स्तर पर सर्च अभियान चलाया हुआ है। सोमवार को उपायुक्त सोनल गोयल और एसपी पंकज नैन स्वयं मौके पर पंहुचे और सर्च अभियान का जायजा लिया। उपायुक्त सोनल गोयल ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से सर्च अभियान को पूरी गंभीरता के साथ चलाया जा रहा है। सोमवार को जिला प्रशासन के अनुरोध पर दिल्ली से नौ सेना के गोताखोरों की छह सदस्यीय टीम जेएनएल नहर पर पंहुची टीम सर्च अभियान में जुट गई है। नेवी की टीम आधुनिक उपकरणों के साथ पंहुची हैं, प्रशासन को पूरी उम्मीद है कि नेवी की टीम को जल्द सफलता मिलेगी।
उपायुक्त सोनल गोयल ने कहा कि प्रशासन को घटना की सूचना मिलते ही सर्च अभियान को पूरी गंभीरता के साथ चलाया हुआ है। पहले दिन से ही रोहतक, रेवाड़ी से पहुंचे गोताखोर बुलवाए गए तथा नेवी के रिटायर्ड एक्सपर्ट भी अपनी सेवाएं सर्च अभियान में दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पानी का लेवल भी कई फीट कम हुआ है हमें पूरी उम्मीद है कि नेवी की टीम जल्द सर्च अभियान पूरा करेगी।
उपायुक्त सोनल ने कहा कि प्रशासन की ओर से एसडीएम, तहसीलदार वाटर सर्विस विभाग के अधीक्षण अभियंता स्तर के अङ्क्षधकारी निंरतर सर्च अभियान में जुटे लोगों की मदद कर रहे हैं। इस दौरान एसपी पंकज नैन, एसडीएम झज्जर विजय सिहं, कार्यकारी अभियंता अरूण मुंजाल, तहसीलदार मुखतार शर्मा, बीडीपीओ परमिंद्र सिंह सहित अन्य विभागीय अङ्क्षधकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *