कुरूक्षेत्र के गांव भुस्थला से लापता युवक का शव मिला कानपुर से, ग्रामीणों ने भारी रोष स्वरुप एसपी कार्यालय समक्ष किया प्रदर्शन ।

Spread the love

गांव भुस्थला से लापता 22 वर्षीय युवक रविंद्र राणा पुत्र सोमपाल राणा का शव कानपुर से बरामद हुआ। मृतक युवक रवि राणा 31 जनवरी से लापता था। इस बारे में रवि के परिजनों ने पुलिस में शिकायत भी की हुई थी। पुलिस लगातार युवक की तलाश में लगी हुई थी। पुलिस ने शव को कानपुर से बरामद किया। युवक के शव की सूचना मिलने पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया।

रोष स्वरूप ग्रामीणों ने शव को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय समक्ष प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने मांग की युवक का पोस्टमार्टम बोर्ड के पैनल द्वारा किया जाए और मामले की सच्चाई का पता लगाया जाए। इसके अलावा ग्रामीणों ने मांग की कि मामले में ढील बरतने वाले थाना सदर व सेक्टर 5 के एसएचओ को सस्पेंड किया जाए।

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह द्वारा मामले में एसआईटी गठित किए जाने के बाद ही ग्रामीण शांत हुए। एसआईटी में डीएसपी तान्या सिंह मामले की जांच करेगी। वीरवार दोपहर बाद मृतक का संस्कार किया गया। इस अवसर पर किसान यूनियन के प्रधान श्रीपाल राणा, भुस्थला के सरपंच राजेंद्र, पंच बलबीर सिंह, क्षेत्रीय सभा प्रधान राजेंद्र प्रधान, रामपाल राणा, पूर्व सरपंच पुष्पेंद्र, सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.