किसान खेत मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नाना भाव पटोले जींद जाते समय राजेश जून के कार्यालय पर हुए कार्यकर्ताओं से रूबरू

किसान खेत मजदूर कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने किया नाना भाव पटोले का जबरदस्त स्वागत व सम्मान

बहादुरगढ़। केंद्र व हरियाणा की भाजपा सरकार पूर्ण रूप से किसान व मजदूर विरोधी सरकार है । इस सरकार का मजदूर व किसान वर्ग के हितों से कोई लेना देना नहीं है। यह बात किसान खेत मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नाना भाव पटोले ने जींद  जाते  हुए बहादुरगढ़ में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश जून के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही । वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश जून, किसान खेत मजदूर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बलराम दलाल उर्फ मिंटू पहलवान सहित किसान खेत मजदूर कांग्रेस से जुड़े अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से नाना भाव पटोले का जोरदार स्वागत किया व पगड़ी बांधकर सम्मान किया। इस अवसर पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए किसान खेत मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि भाजपा ने 2014 के चुनाव के समय देश व हरियाणा प्रदेश के किसान मजदूर को विकास व सुविधाओं के सुनहरे सपने दिखाकर उनकी वोट हथिया ली और सत्ता प्राप्त कर ली। मगर सत्ता हाथ लगते ही केंद्र व हरियाणा की भाजपा सरकार अपने सभी चुनावी वादे भूल गई। भाजपा सरकार गलत नीतियां बनाकर किसान व मजदूर वर्ग को पूरी तरह से बर्बाद करने का काम कर रही है । नाना पटोले ने कहा कि हरियाणा व देश में भाजपा की गलत नीतियों के चलते किसान कर्जवान हो गया है जिसके चलते आए दिन देश में कर्ज के बोझ के तले किसान आत्महत्या करने को मजबूर है फिर भी भाजपा सरकार रोजाना किसान में  मजदूर वर्ग के विकास करने का झूठा ढोल पीटने का काम कर रही है ।
नाना भाव पटोले ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसान, मजदूर व गरीब वर्ग  की हितैषी है । जब भी कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तब तब किसान, मजदूर , गरीब वर्ग सहित सभी वर्गों को लाभकारी नीतियां बनाकर उन्हें आर्थिक रूप से मजबूत बनाने का काम करती है । नाना पटोले ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के नेता व कार्यकर्ता आज सड़क से लेकर संसद तक किसान मजदूर सहित सभी वर्गों के हितों की आवाज को बुलंद करने का काम कर रहे हैं । नाना पटोले ने कहा कि 2019 में जनता जन विरोधी पार्टी भाजपा को अपनी वोट की चोट से हराकर केंद्र व हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने का जनादेश देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *