एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियर्स ने पौधारोपण कर मनाया अपना 40वां स्थापना दिवस

Spread the love
रोहतक, समााचारक्यारी, रवि:-   आज एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियर्स के 40वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में व्यापक सामाजिक सरोकारों का पालन करते हुए संगठन की प्रत्येक जिला इकाई ने समाज एवं पर्यावरण के प्रति अपनी सजगता एवं जिम्मेवारी का निर्वहन करते हुए पौधारोपण अभियान चलाया। इस कड़ी में रोहतक से प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु धनखड़ के नेतृत्व में 40वें स्थापना दिवस पर 40 पौधे रोपित कर संगठन के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर रोहतक के सभी जे ई, इंचार्जों ने जबरदस्त उत्साह का परिचय दिया एवं उपरोक्त कार्यक्रम में श्रमदान किया।
     अभिमन्यु धनखड़ ने कहा कि अपने सभी सदस्यों के हकों और अधिकारों के लिए संघर्ष करने के साथ साथ सामाजिक जिम्मेवारी का निर्वहन भी पूर्णतया ईमानदारी से किया जाएगा और भविष्य में भी इस तरह के व्यापक असर और लोक भलाई के कार्यों का सामूहिक आयोजन किये जायेंगे।
उन्होंने सरकार एवं निगम प्रबंधन के संगठन की मुख्य मांगों के प्रति उदासीन और ढुलमुल रवैये की निंदा की और सरकार एवं निगम प्रबंधन को पुन: मुख्य मांगों को पूरा करने एवं समस्याओं के निवारण के लिए अनुरोध किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जोगेंद्र मोर, सूर्यवीर, सतेंदर हुड्डा, रामप्रसाद, नरेश नांदल, राकेश कुमार, विकास यादव, जगबीर शर्मा, रविन्द्र सैनी, कुलदीप जांगड़ा, अनुज यादव, विनीत गौर, रमेश बल्हारा, पवन सैनी, जयकिशोर विशेष रूप से उपस्थित रहे एवं श्रमदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *