अकाली दल के हरियाणा में इकलौते विधायक बलकौर सिंह जेजेपी में हुए शामिल

चंडीगढ़ ( राजेश कुमार–कालांवाली से अकाली दल विधायक बलकौर सिंह जननायक जनता पार्टी में शामिल हो गए है। जेजेपी सरंक्षक डॉ अजय सिंह चौटाला ने कालांवाली में पार्टी का झंडा देकर विधायक बलकौर सिंह को जेजेपी ज्वाइन करवाई। पार्टी में शामिल होते ही विधायक बलकौर सिंह ने अपने घर पर जेजेपी का झंडा लगा लिया। विधायक सरदार बलकौर सिंह के साथ कालांवाली नगरपालिका की प्रधान सोनू, कई अन्य स्थानीय नेता और सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने जेजेपी को ज्वाइन किया।
पार्टी को सोनीपत जिले में मजबूती मिली वहीं भाजपा को कड़ा झटका लगा है। आज गोहाना में आयोजित एक समारोह में सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में भाजपा के किसान मोर्चा गुजरात के सहप्रभारी स्वामी जसमेर ने जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। दुष्यंत चौटाला ने पार्टी का झंडा देकर स्वामी जसमेर का स्वागत किया।
कालांवाली में विधायक के आवास पर डॉ अजय सिंह चौटाला ने अकाली विधायक को पार्टी में पूरा मान सम्मान देने की बात कही। उन्होंने कहा कि जेजेपी का काफिला दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है व पार्टी को लेकर सभी में भारी उत्साह है। इस मौके पर विधायक बलकौर सिंह ने कहा कि वे सदैव चौ. देवीलाल की नीतियों से प्रभावित रहे है और उन्होंने राजनीति में जननायक का ही अनुसरण किया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में डॉ अजय सिंह चौटाला व सांसद दुष्यंत चौटाला ही ऐसे नेता हैं जो जननायक की नीतियों पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब वह जेजेपी के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *