बेटियों की उपलब्धि अभिभावकों-शिक्षकों के साथ क्षेत्र के लिए गर्व का विषय : धनखड़

Spread the love
कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड हरियाणा की 12वीं की परीक्षा में राज्य स्तर पर दूसरे स्थान पर रहने वाली छात्रा मुस्कान को किया सम्मानित
कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री की मौजूदगी में दूसरे दलों के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हुए बीजेपी में शामिल
बादली (झज्जर), समाचार क्यारी सुनील कुमार/ हिमांशु :-कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने शनिवार को  बादली में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी की बारहवीं की परीक्षा में राज्य स्तर पर दूसरे स्थान पर रही मुस्कान भारद्वाज पुत्री निवासी गांव मुंडाखेड़ा को सम्मानित किया। उन्होंने बोर्ड परीक्षा में मुस्कान के प्रदर्शन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि जीवन के हर क्षेत्र में बेटियां निरंतर आगे बढ़ रही है जोकि अभिभावकों व शिक्षकजनों के साथ-साथ क्षेत्र के लिए भी गर्व का विषय है। उन्होंने शनिवार को बादली गांव स्थित संतोष एकेडमी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुस्कान को प्रोत्साहनस्वरूप 5100 रुपए देने की भी घोषणा की और भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी।
श्री ओमप्रकाश धनखड़ का संतोष एकेडमी में पहुंचने पर स्कूली बच्चों ने स्वागत गीत से अभिनंदन किया। एकेडमी संचालक अशोक कुमार ने कृषि मंत्री को स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। एकेडमी में छात्रा के अभिनंदन के उपरांत बड़ी संख्या में विभिन्न दलों के कार्यकर्ताओं ने कृषि एक किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। बीजेपी में शामिल होने वालों में अशोक गुलिया, आजाद नबंरदार, बलबीर, जिले सिंह, राकेश, अनिल, जगबीर, उन्नति नंबरदार, मनोज कौशिक, संत मास्टर लगरपुर, अजय मुंडाखेड़ा, सुरेश, विक्रम, चांदरूप, मास्टर चंद्रपाल आदि प्रमुख नाम रहे।
कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ने बीजेपी में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा किसी नेता विशेष का दल नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं का संगठन है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज दुनिया में भारत की छवि मजबूत राष्ट्र के तौर पर बनी है। आप सभी को बीजेपी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। वहीं बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की कार्यशैली की प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *