त्याग, संघर्ष और बलिदान की बदौलत  दोबारा बढ़े हुए बहुमत से मोदी पीएम बने: कैप्टन अभिमन्यु  

Spread the love
— सेवा के सकंल्प के साथ प्रदेश में भी दोबारा मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बनेगी 
झज्जर, समाचार क्यारी, संजय शर्मा/रवि कुमार :-  पार्टी के संल्कप देश सेवा और कार्यकर्ताओं के त्याग, संघर्ष और बलिदान की बदौलत केंद्र में मोदी सरकार दोबारा बढ़े हुए जनादेश के साथ सत्ता में आई है। तीन माह बाद प्रदेश में होने जा रहे विधान सभा चुनाव में भी प्रदेश की जनता जर्नाद्घन मनोहर लाल सरकार को भी बढ़े हुए जनादेश के साथ प्रदेश की सेवा का मौका दोबारा देने का मन बना चुकी है। प्रदेश के वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने लघु सचिवालय स्थित संवाद भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने बिना पैसे व पर्ची के लगभग 70 हजार योग्य युवाओं को सरकारी नौकरी देने का काम किया है। जबकि इससे पहले 15 वर्षों के शासन काल में कांग्रेस व इनेलो सरकार ने इसके आधी नौकरी भी नहीं दी।
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पिछले पौने पांच साल में 280 शहीदों के आश्रितों को सरकारी नौकरी देने का काम हमारी सरकार ने किया और वीरों की शहादत को सलाम किया। जबकि इससे पहले कांग्रेस ने दस वर्ष के शासन काल मे केवल 18 और इनेलो ने केवल 43 शहीद के आश्रितों को नौकरी देने का काम किया। यह अंतर है हमारी कार्यशैली और विपक्षियों की कार्यशैली में । हमारी सरकार ने जनसेवा और राष्टï्र सेवा की भावना से कार्य किया जबकि विपक्षियों ने सत्ता में क्षेत्रवाद व परिवारवाद को बढ़ावा दिया। जनता जागरूक हो चुकी है, प्रदेश में  परिवारवाद, क्षेत्रवाद और भाई-भतीजावाद का समय नहीं हैं, अब सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर कार्य करने वाली कार्यकर्ताओं की सरकार है।
कैप्टन अभिमन्यु ने इससे पहले कार्यकर्ताओं को विधान सभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आहवान करते हुए कहा कि झज्जर जिला की चार सीटों पर कमल खिलाने के लिए जनता जर्नाद्घन तैयार है। केवल आपको सरकार की  नीतियों के साथ जनता जर्नाद्घन के पास कमल खिलाने का आहवान करने जाना है। उन्होंने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सिद्घंातों पर पार्टी राष्टï्र निर्माण की भावना से आगे बढ़ रही है। इस पार्टी में परिवारवाद के कारण नहीं अपनी मेहनत की बदौलत पीएम और राष्टï्रपति के पद सुशोभित करता है। कार्यक्रम में पंहुचने पर जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल ने वित्त मंत्री का स्वागत किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, हरियाणा महिला विकास निगम चेयरपर्सन सुनीता चौहान, जिप चेयरमैन परमजीत सौलधा, वाइस चेयरमैन योगेश सिलानी, पूर्व मंत्री कांता देवी,राजपाल शर्मा, पूर्व विधायक हरिराम बाल्मीकी, सुनीता धनखड़, एडवोकेट जगशेर कादियान, अनिल मातनहेल, सीमा दहिया,कमलेश अत्रि,रमेश बाल्मीकी, मनोज जागंड़ा, महेंद्र यादव, जयप्रकाश शर्मा सहित पन्ना प्रमुख, शक्ति केंद्र प्रमुख, बुथ पालक आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *