कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, बादली के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने धनखड़ की मौजूदगी में की बीजेपी में शामिल होने की घोषणा

Spread the love
कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने किया पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत 
– कृषि मंत्री ने कहा, सबका साथ, सबका विकास और समाज के सभी वर्गों के विश्वास के साथ अब आगे है बढऩा 
झज्जर, समाचार क्यारी, सुनील कुमार /हिमांशु :- झज्जर जिला के दर्जनों गांवों से कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए। वीरवार को बादली विधानसभा क्षेत्र के लगभग 175 कांग्रेसी भाजपा में शामिल हुए थे, शुक्रवार को लगभग 150 लोग प्रवीण छिक्कारा के साथ कांगे्रस को अलविदा कहते हुए भाजपा में शामिल हो गए।  कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने झज्जर स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में बीजेपी में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।
जिला महामंत्री अनिल मातनहेल, रोजगार गारंटी परिषद के सदस्य राय सिंह, बिशंबर कलोई, रामकुमार कासनी के प्रयासों के चलते बीजेपी को यह सफलता मिली।
श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने बीजेपी में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का गौरव बढ़ा है और आप सब दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल का हिस्सा बनने पर बधाई के पात्र है। भारतीय जनता पार्टी का नारा है सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास। पूरे समाज के विश्वास को साथ लेकर अब आगे बढ़ेंगे। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाली युवा शक्ति का स्वागत करते हुए कहा कि आप सभी को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के संकल्प अब की बार 75 पार को साकार करने के लिए मेहनत से जुट जाए।
बीजेपी में शामिल होने वाले में गांव सिलानी से रवि, कुलदीप, सुलौधा से नवीन, जहांगीरपुर से मोनू, कोट से रिंकू, हसनपुर से मोनू, बुपनिया से हितेश, कड़ौधा से राकेश व सूरजभान, पेलपा से मोनू, झज्जर से मनोज, नसीब, लाडपुर से बलवान, देवरखाना से सेन समाज के प्रधान बलजीत, गांव लडरावण से डा. भीमराव अंबेडकर सेवा समिति के विकास आदि प्रमुख नाम रहे। अपने साथियों सहित भाजपा में शामिल होने वाले प्रमुख लोगों ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी तथा कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की कार्यशैली से खुद को प्रभावित बताते हुए कहा कि देश व प्रदेश का हित बीजेपी के शासन में ही सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *