विकास योजनाओं से हर वर्ग को पहुंचाया जा रहा है लाभ ः कौशिक

Spread the love
– टांडाहेड़ी में रिटेंनिंग वाल व वाल्मीकि चौपाल निर्माण कार्य शुरू
– विधायक नरेश कौशिक ने किया ग्रामीणों संग योजनाओं का शुभारंभ
बहादुरगढ़, समाचार क्यारी ,सुनील कुमार /हिमांशु:- विधायक नरेश कौशिक ने शनिवार को हलके के गांव टांडाहेड़ी में पंचायती राज विभाग के माध्यम से बनाई जाने वाली हिंद वाली जोहड़ की रिटेनिंग वाल व वाल्मीकि चौपाल के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। गांव में विकास परियोजनाओं के शुभारंभ अवसर पर विधायक कौशिक का ग्रामीणों ने स्वागत किया और कहा कि विकास की श्रंखला में सरकार की ओर से भरपूर सहयोग दिया जा रहा है। 
विधायक नरेश कौशिक ने बताया कि गांव के हिंद वाली तालाब की रिटेनिंग वाल का निर्माण पांच लाख 55 हजार रूपए में व वाल्मीकि चौपाल का निर्माण करीब दस लाख 75 हजार रूपए की लागत से होगा। उन्होंने विकास परियोजनाओं के निर्माण कार्य का आगाज करते हुए कहा कि ग्रामीणों की मांग के अनुरूप हलके में वे सुविधाएं प्रदान करने में अपना सक्रिय योगदान दे रहे हैं।  हलके के लोगों को मूलभुतू सुविधाएं प्रदान करने के साथ ही अन्य जरूरी विकास योजनाओं की सौगात भी निरंतर दी जा रही है। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि सरकार की ओर से समाज के अंतिम व्यक्ति तक को योजनाओं का लाभ प्रदान किया जा रहा है और गत दिवस केंद्र सरकार के बजट में हर वर्ग को महत्व देते हुए जनभावनाओं का सम्मान किया गया है। 
इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन कैप्टन राम सिंह दलाल, टांडाहेड़ी प्रधान ओमप्रकाश, भीमसिंह प्रणामी, धारा सिंह, पं.भगत सिंह, प्रेम, महेंद्र, पूर्ण सिंह, कसार के सरपंच टोनी, बलवान खत्र सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *