बाप ने अपनी ही बेटियों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Spread the love

पंचकूला. पिंजौर के गांव मडावाला में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बाप ने अपनी ही दो बेटियाें की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार सुबह करीब 7 बजे की है। गांव के गोरखनाथ मंदिर के पास रहने वाले अबीब शाह नाम के व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों, आशिया उम्र 22 करीब व सिफा उम्र 18 साल की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नही हुआ। हबीब पीछे से उत्तरप्रदेश के बिजनोर का रहनेवाला है।

छुरा लेकर छोटी बहन और भाई को मारने भी भागा था अारोपी:

मृतका की मां ने बताया कि सोमवार शाम दोनों बेटियों और अबीब के बीच लड़ाई हुई। पर मंगलवार को कोई ऐसी बात नहीं हुई। बुधवार सुबह हबीब ने उससे खाने के लिए चावल मांगे। मैंने चावल लाकर दिए। इसके बाद मुझे आशिया ने कहा कि उसे बुखार है वह ऑफिस नहीं जाएगी। मैं पास की दुकान पर कुछ लेने गई और आकर देखा तो आशिया का सिर फटा देखा। मैं अपने भाई को बताने गई और वापस आकर देखा तो छोटी भी खत्म कर दी। मृतका की छोटी बहन रिया ने बताया कि अब्बू जब छुरा लेकर उसे मारने भागे तो उसने भाई को ऊपर भगा दिया और खुद बाथरूम में भाग गई। इसके बाद अब्बू भी वहां से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *